BREAKING NEWS
Search
Manjit Sahu

युवा कांग्रेस ने केंद्रीय गृहमंत्री व हरियाणा के मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की

350
Sudhanshu Aanand

सुधांशु आनंद

पटना। बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस महासचिव मंजीत आनन्द साहू ने हरियाणा में गुमरमीत राम रहीम को न्यायलय द्वारा बलात्कारी साबित होने के बाद हुई हिंसा में हुई दर्जनों लोगों की मौत करोड़ों के सरकारी व निजी सम्पतियों सहित हजारों लोगों के घायल होने सहित पूरे हरियाणा में डेरा समर्थकों की ओर से की गई गुंडई में को हरियाणा सरकार और केंद्र सरकार की नाकामी बताते हुए केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से या तो इस्तीफ़ा लेने या बर्खास्त करने की मांग की है।

मंजीत आनन्द साहू ने कहा है कि खुद को प्रधानसेवक कहने और बात बात पर आंसुओं का सैलाब दिखाने वाले प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी जी का ज़मीर अगर जिंदा है तो वे राजनाथ सिंह और मनोहर लाल खट्टर को सबसे पहले हटाने का फैसला करेंगे।

Read this aslo

बाबा राम रहीम दंगा अब तक 28 की गई जान… 250 से ज्यादा घायल

मनोहर लाल खट्टर ने कहा था कि सरकार पूरी तरह कानून व्यवस्था बनाये रखने की तैयारी कर चुका है।  कल ही हरियाणा हाईकोर्ट ने कहा था कि एक भी मौत हुई थी डीजीपी को जिम्मेवार माना जाएगा। स्पष्ट है कि हरियाणा सरकार ने डेरा समर्थकों के साथ सहानुभूति रखते हुए ढील दी है।

Read this also…

बाबा राम रहीम दंगा अब तक 28 की गई जान… 250 से ज्यादा घायल

दूसरी तरफ यूपी के उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने सीबीई कोर्ट के फैशले को गलत बताते हुए गुरमीत राम रहीम के समर्थकों की ओर से किये गए गुंडई और उपद्रव का पक्ष लेते हुए उसे सही बताया है। युवा कांग्रेस ने ऐसे सांसदों को पार्टी से बाहर निकालने और हत्यारे उपद्रवियों के बचाव में बयान देने के लिए उनके ऊपर आपराधिक मामला दर्ज करने की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।