a lade dead body find

अर्धनग्न हालत में युवती की लाश मिली, अब तक शिनाख्त नही

342
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर (रोसड़ा)। रोसड़ा अनुमंडल के विभूतिपुर थाने में शनिवार को एक अज्ञात युवती की अर्धनग्न लाश डीह टभका स्थित चौर में मिली। अर्धनग्न अवस्था में लाश होने की सूचना देखते-ही-देखते इलाके में फैल गई।

जिसे देखने आस-पास के सैकड़ों लोग घटना स्थल पर जुट गये। सूचना पर स्थानीय थाने की पुलिस  पहुंचकर घटनास्थल और लाश का मुआयना कर शव को अपने कब्जे में ले थाने ले आयी। समाचार प्रेषण तक लाश की शिनाख्त नहीं हो पायी है। शाम तक शव की शिनाख़्त नहीं हो पाने पर पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है।

a lade dead body find

Janmanchnews.com

प्राप्त जानकारी के अनुसार दलसिंहसराय– पतैलिया मुख्य मार्ग पर डीह टभका चौर में पुल के समीप सड़क किनारे अर्द्धनग्न अवस्था में अज्ञात युवती की लाश आज सुबह देखी गई। मृत युवती की उम्र 30 वर्ष के आस—पास बताई जा रही है।

शव की पहचान के लिए स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं इलाके के स्थानीय लोग दिनभर लगे रहे लेकिन उन्हें सफलता नही मिली। इस घटना के संबंध में थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया शव को देखकर युवती की गला दबाकर हत्या करने की आशंका है।

एक सम्भवना यह भी है कि हत्या कहीं दूसरे स्थान पर की गई है और साक्ष्य छुपाने की नीयत से हत्यारों द्वारा लाश को इस सुनसान स्थान पर लाकर फेंक दिया गया है ताकि इसकी पहचान नहीं हो सके। उन्होंने बताया कि विस्तृत जानकारी पोस्टमार्टम के बाद ही दी जा सकती है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

वहीं लोग रेप के बाद महिला की हत्या करने की बात कर रहे हैं। जिस हालात में शव देखी गई है वैसे में अधिकांश लोग महिला के साथ रेप करके पहचान छुपाने की नीयत से हत्या कर दिए जाने की बात कर रहे है।