BREAKING NEWS
Search
doctor

झोलाछाप डॉक्टर के यहां ऑपरेशन से मौत, परिजनों का हंगामा

674
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर (रोसड़ा)। शहर के एक झोला छाप डॉक्टर के निजी क्लिनिक में डॉक्टर की लापरवाही से महिला की मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने क्लिनिक पर जमकर हंगामा करते हुए डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग की।

जानकारी के अनुसार शारदा नगर स्थित भगवती हेल्थ केयर सेंटर में इलाज के लिए आई एक महिला को अपेंडिक्स बताकर ऑपरेशन कराने के लिए कहा गया। 26 अगस्त को डॉक्टर धर्मेन्द्र कुमार पासवान ने उक्त महिला की एपेंडिक्स का ऑपरेशन किया था। ऑपरेशन के बाद महिला की हालत बिगड़ने लगी। उसकी बिगड़ती हालत को देखकर उसे समस्तीपुर ले जाने को कहा गया।

समस्तीपुर में उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे पटना भेज दिया गया। वहां डॉक्टरों ने उसकी आंत कटने की बात कही। और इलाज शुरू कर दिया। पटना में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गयी। आज पटना से महिला के शव को लेकर परिजन रोसड़ा के उक्त क्लिनिक पर पहुंचे। परंतु डॉक्टर क्लिनिक का बोर्ड हटाकर फरार हो गया। आक्रोशित परिजनों ने क्लिनिक पर हंगामा करना शुरू कर दिया और तोड़ फोड़ करने लगे।

घटना की सूचना पर पहुंची रोसड़ा पुलिस पीड़ित के परिजनों को समझा बुझाकर  लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल समस्तीपुर भेज दिया।

परिजनों ने डॉ धर्मेंद्र कुमार पासवान के अलावे 2 कंपाउंडर पर महिला की हत्या का आरोप लगाया है। मृतक महिला विपति देवी आशा कार्यकर्ता थी। वह रोसड़ा प्रखंड के भिरहा  गाँव की रहने वाली थी। उसका पति हरेकृष्ण राम दिल्ली में रहकर रिक्शा चलाता है।