BREAKING NEWS
Search
Bihar Police

पुलिस विभाग में तैनात दरोगा और जमादार रैंक के पुलिस कर्मियों का बड़े पैमाने पर फेर-बदल

1353
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। जिले के अलग-अलग थानों में पुलिस प्रशासन को चुस्त-दुरुस्त करने और बेलगाम अपराधियों पर नियंत्रण करने के उद्देश्य से समस्तीपुर के पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन ने जिले के विभिन्न थानों में तैनात उन्नीस पुलिस अधिकारियों का तबादला करते हुए उन्हें चौबीस घण्टे के अंदर तबादला किये गए नए स्थान पर योगदान करने का सख्त आदेश दिया है।

Read this also..

अंधविश्वास के चक्कर में गई एक मासूम की जान, फिर भी चलता रहा झाड़-फूंक!

एसपी दीपक रंजन ने दस दारोगा एवं नौ जमादार रैंक के अधिकारियों को नये स्थानों पर तबादला किया है। पुलिस विभाग के द्वारा तबादले की जारी सूची के अनुसार वारिसनगर के दारोगा शंभु आचार्य को विभूतिपुर, रोसड़ा थाना के दारोगा गया शंकर सिंह को पटोरी, विभूतिपुर थाना के विष्णु पासवान को रोसड़ा व रविंद्र प्रकाश को उजियारपुर थाना तबादला किया गया है।

Read this also…

अरविंद केजरीवाल की सरकार बनने के ढाई साल बाद केजरीवाल पहला विभाग अपने पास रख सकते हैं

इसी प्रकार उजियारपुर थाना के दारोगा सुरेंद्र प्रसाद राम को हसनपुर, मोहनपुर ओपी के सत्येंद्र भारती को वारिसनगर, ताजपुर थाना के श्रीराम राम को विभूतिपुर, हसनपुर थाना के सुभाष चंद्र प्रसाद को ताजपुर, पुलिस केंद्र के दारोगा सुरेश प्रसाद को पटोरी एवं सदानंद सिंह को मोहनपुर ओपी भेजा गया है।

वहीं नगर थाना के जमादार कुमार प्रमोद को पटोरी, मुफस्सिल थाना के रविंद्र कुमार सिंह-1 को हथौड़ी, सरायरंजन थाना के अलख नारायण तिवारी को अंगारघाट, हथौड़ी थाना के प्रकाश झा को मुफस्सिल, अंगारघाट थाना के आगम राम को सरायरंजन, पटोरी के राजेंद्र प्रसाद सिंह को नगर, बिथान के अलधेश कुमार यादव को वैनी ओपी, पुलिस केंद्र के जमादार हारुण रसीद खां को बिथान एवं राम कुमार झा को सदर कोर्ट समस्तीपुर में पदस्थापन किया गया है।