BREAKING NEWS
Search

वर्षों से जल जमाव देख ग्रामीणों ने आक्रोशित हो कर मुख्य मार्ग को किया जाम

495

आज़ाद इदरीसी की रिपोर्ट,

हसनपुर। हसनपुर प्रखंड क्षेत्र के इमली चौक स्थित कोकनी जाने वाली मुख्य सड़क पर जल-जमाव व कीचड़ हो जाने के कारण आज आक्रोशित ग्रामीणों ने इमली चौक मुख्य मार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया।

मौके पर थाना अध्यक्ष महादेव कामत ने दल-बल के साथ पहुंचकर जाम हटाया, श्री कामत ने अधिकारियों से बात कर आश्वासन देने के बाद जाम समाप्त हुआ।

बताते चलें पिछले 6 माह से उक्त सड़क पर जान-जोखिम में डालकर ग्रामीणों का आना जाना होता हैं, लगभग 40 फीट की दुरी में 2 फीट से अधिक गड्ढा हो जाने के कारण थोड़ी सी बरसात में भी जलजमाव हो जाता है जिससे लगभग 20 गांव के लोगों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है।

कीचड़ में प्रतिदिन 2-4 छोटी बड़ी गाड़ी फ़स जाया करती हैं जिससे आम आदमी को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस बाबत पूछे जाने पर कनीय अभियंता ने बताया कि बहुत जल्द ही इस समस्या से निजात मिलेगी वही ग्रामीणों का कहना है कि स्थानीय जनप्रतिनिधियों व अधिकारियों को बार-बार कहने के बाद भी आज तक इस समस्या का निदान नहीं हो पाया जिससे हम लोग को सड़क पर उतरने पर मजबूर होना पड़ा।

मौके पर राजद नेता रामरतन यादव, बृजेश यादव ,सोनू कुशवाहा, अजित कुमार, सत्तो महतो, प्रमोद पासवान,रमाकांत पासवान,राजेश कुमार, नीतीश कुमार पासवान, नवीन यादव,शम्भू राउत,साहेब यादव आदि लोग मौजूद थे।