BREAKING NEWS
Search
doctor

बच्चा मृत पैदा होने की खबर सुन परिजनों का हंगामा, चिकित्सक दम्पति के साथ की मारपीट

476

पंकज पाण्डेय की रिपोर्ट,

समस्तीपुर। जिले के दलसिंहसराय में प्रसव के दौरान नवजात शिशु की मौत से गुस्साए परिजनों ने रविवार की संध्या दलसिंहसराय के एक निजी नर्सिंग होम में जमकर बबाल काटा।
इस दौरान आक्रोशित परिजनों ने न केवल महिला चिकित्सक डॉ. बिंदु सिन्हा बल्कि उनके पति डॉ. सी.बी सिन्हा की भी जमकर पिटाई कर दी। परिजनों के तांडव को देखते हुए चिकित्सक दंपति नर्सिंग होम छोड़ भागकर अपनी जान बचाई।

Read this also…

यात्रा कर रहे कबूतर का टिकट नहीं काटने वाले बस कंडक्टर पर होगी कार्रवाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगरगामा निवासी विद्यानंद चौधरी की पुत्री का गर्भकाल के दौरान कई महीनों से महिला चिकित्सक डॉ. बिंदु सिन्हा की देखरेख में ईलाज जारी था। प्रसव काल तक डॉ. द्वारा सब कुछ नार्मल बताया गया। रविवार को जब प्रसव पीड़ा शुरू हुई तो उसको नर्सिंग होम में प्रसव के लिए दाखिल करवाया गया।

कई घंटों तक नार्मल प्रसव के इंतज़ार के बाद सर्जरी कर प्रसव कराने का निर्णय लिया गया। ऑपरेशन कर जब बच्चे को निकाला गया तो बच्चा मृत था। नवजात के मृत पैदा होने की खबर मिलते ही परिजन घोर लापरवाही का आरोप लगाते हुए न केवल हंगामा शुरू कर दिया बल्कि चिकित्सक दम्पति के साथ मारपीट भी करने लगे।

Read this also…

महीनों से इंसाफ के लिए थाना का चक्कर काट रही एक मां, पुलिस कर रही है टालमटोल

घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष नरेश पासवान पुलिस बल के साथ नर्सिंग होम पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया। इस घटना के बाद शहर के अन्य डॉक्टरों और निजी नर्सिंग होम संचालकों के बीच भय व्याप्त है। उन्होनें इस तरह की घटना की भर्त्सना और घोर निंदा की हैं।