BREAKING NEWS
Search
RJD Bandh protest

राजद कार्यकर्ता पुरे जिला में बिहार बंद करने में जोश के साथ दिखें

368

आरजेडी ने सरकार की नई खनन नीति के खिलाफ गुरुवार को बिहार बंद का ऐलान किया था. बंद से ठीक एक दिन पहले राज्य सरकार ने नई खनन नीति पर यू टर्न लेते हुए उसे वापस ले लिया, लेकिन इसके बावजूद आरजेडी ने बंद को जारी रखा….

Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर: बिहार लघु खनिज खनन नियमावली-2017 के खिलाफ आहूत बिहार बंद के आलोक में गुरुवार को सम्पूर्ण समस्तीपुर जिला पूर्णतः बंद रहा। गुरुवार की सुबह 08 बजे से ही राजद कार्यकर्ता सड़कों पर उतरकर समस्तीपुर-पटना पथ को ओवरब्रीज के पास जाम कर दिया। राजद कार्यकर्ता सड़क पर ही धरना पर बैठ गए और नीतीश सरकार के खिलाफ नारेबाजी लगाकर विरोध किया।

पूर्व मंत्री अलोक मेहता, विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन, पूर्व विधान पार्षद रोमा भारती और राजद जिला अध्यक्ष विनोद कुमार राय ने इस विरोध प्रदर्शन किया।

मौके पर आयोजित सभा की अध्यक्षता राजद जिला अध्यक्ष विनोद कुमार राय, विषय प्रवेश– जिला प्रवक्ता राकेश कुमार ठाकुर और संचालन राजद नेता जीतेन्द्र सिंह चंदेल ने किया। राजद कार्यकर्ताओ जत्था शहर के मगरदही घाट, गणेश चौक, रामबाबू चौक, गोला रोड, स्टेशन रोड, मारवाड़ी बाजार, बहादुरपुर आदि जगहों पर जाकर दुकानों को बंद कराया।

आज के बंदी में स्कूल के वाहनों, दूध के टैंकरों, मरीजों के एम्बुलेंसों व अग्निशमन की गाड़ियों को बंद से मुक्त रखा गया। हजारों राजद कार्यकर्ताओं के उपथित थें।