BREAKING NEWS
Search
murder

भोज खाने गए छह वर्षीय मासूम बालक की हत्या

509
Santosh Raj

संतोष राज

समस्तीपुर। विभूतिपुर थाना क्षेत्र के रोटगन्ना गांव में  नदी के किनारे से 6 वर्षीय मासुम की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृत बालक की पहचान रोटगन्ना गांव निवासी राजकुमार सिंह का 6 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार के रूप में किया गया।

जानकारी के अनुसार मृतक सुमन अपने बाबा विशुनदेव महतो के साथ भोज खाने के लिए महादेव महतो के यहां गया था।जहा लोगो ने बालक को भोज खाने के दौरान अंतिम बार देखा था। वहीं पर कुछ लोगों का कहना है तकरीबन 5 बजे भोज खाकर वह वहां से घर की ओर चला था। जब परिवार के अन्य सदस्य भोज खा कर घर आ गए लेकिन बच्चा नहीं पहुंचा तो परिवार वाले अपने स्तर से बच्चे की खोजाबीन में जुट गए। पर कुछ पता नहीं चला। मृतक के पिता राजकुमार सिंह सुबह गांव के लोगों के साथ आस पास के गाव मे खोजबीन करने निकले।

इसी दौरान एक व्यक्ति जो भोज का बर्तन साफ करने के लिए नदी तट पर गया था,उसे एक बच्चे की लाश दिखाई पड़ा।वह बर्तन छोड़कर इसकी सूचना  ग्रामीणों  को आकर दिया। मौके पर ग्रामीणों के द्वारा उस बच्चे को बाहर निकाला गया। मृतक बालक की  पहचान राजकुमार सिंह के 6वर्षीय पुत्र सुमन कुमार के रूप में किया। परिजन शव को अपने घर ले आकर। इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

थाना अध्यक्ष असगर इमाम अपने दल बल के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की। पर परिजन और ग्रामीणों ने वरीय पदाधिकारी के आने की मांग की। थाना अध्यक्ष के द्वारा डीएसपी अजीत कुमार को इसकी सूचना दी गई। मौक पर डीएसपी पहुंच कर परिजनों से बात की और करवाई करने का भरोसा देते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

इस सम्बन्ध में डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि बालक के शव को देखने से ये साफ जाहिर होता है की घटना को प्लांनिग के तहत अपराधियों ने अंजाम दिया है।हत्या की घटना प्रतीत हो रही है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। प्रार्थमिक दर्ज होते ही कार्रवाई की जाएगी।