चीन में पढ़ने गये बिहार के छात्र की मौत, BJP सांसद ने विदेश मंत्री मीनाक्षी लेखी से की तत्काल दखल देने की मांग - janmanchnews.com चीन में पढ़ने गये बिहार के छात्र की मौत, BJP सांसद ने विदेश मंत्री मीनाक्षी लेखी से की तत्काल दखल देने की मांग - janmanchnews.com

चीन में पढ़ने गये बिहार के छात्र की मौत, BJP सांसद ने विदेश मंत्री मीनाक्षी लेखी से की तत्काल दखल देने की मांग

98

बिहार से चीन के तियानजीन यूनिवर्सिटी पढ़ने गए एक छात्र की संदिग्ध अवस्था में मौत की खबर है. इस मामले को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और बेतिया के सांसद संजय जायसवाल ने विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी दखल की गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि छात्र की मौत के बाद न तो चीन अबेंसी और ना ही यूनिवर्सिटी की ओर से परिवार को कोई सूचना दी गई है.

संजय जायसवाल ने ट्वीट कर लिखा कि मीनाक्षी लेखी जी, बिहार से चीन के तियानजीन यूनिवर्सिटी में पढ़ने गए छात्र अमन नागेसन की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में अब तक न तो चीन अबेंसी की ओर से कोई जानकारी दी गई है और ना ही यूनिवर्सिटी ने कोई सूचना दी है. अत: आप इस मामले को देखें.

इधर, संजय जायसवाल के इस ट्वीट पर लोगों का रिएक्शन भी आना शुरू हो गया है. पत्रकार मधुरेंद्र ने ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि इस वक्त छात्र के परिवारों को आपकी जरूरत है और इस मामले में प्रॉपर तरीके से जांच की जानी चाहिए. उन्होंने इसके साथ ही विदेश मंत्री एसम जयशंकर को टैग किया है.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *