murder

अपराधियों के खौफ से दहल उठा बिहार, दो लोगों की दिनदहाड़े हत्या

343

मुजफ्फरपुर में दिनदहाड़े दो लोगों की हत्या…

एक ही दिन में दो घटना से दहल उठा मुजफ्फरपुर…

मुजफ्फरपुर। एक बड़ी खबर सामने आई है। बिहार में इन दिनों हौसले बुलंद अपराधियों के तांडव जारी है। जिसके कारण लगातार हत्या की ख़बरें सामने आ रही है। 

इसी कड़ी में एक और घटना की खबर सामने आई है। मुजफ्फरपुर के कांटी से अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी है। आई जानकारी के मुताबिक शव गाछी से बरामद किया गया है। घटना के बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

वहीं इस घटना के बाद वहां लोगों की भीड़ जुट गयी। फिलहाल, अभी तक लाश की पहचान नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि यह घटना मंगलवार दोपहर की ही है। इस घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पूर्व विधायक अजित कुमार पहुंचे। पूर्व विधायक घटनास्थल पर लोगों को समझाने की कोशिश कर रहे है।

इसी कड़ी में मंगलवार को ही एक और बड़ी हत्या की घटना सामने आई। मुजफ्फरपुर जिले में अहियापुर थाना क्षेत्र के कृषि बाजार समिति में अपराधियों ने एक फल कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सोमवार की रात दुकान बंद कर घर जाने की तैयारी कर दुकानदार विक्रांत सिंह को अपराधियों ने उनकी दुकान के पास की गोली मार दी। इसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गये।

बताया जा रहा है कि व्यवसायी विक्रांत उर्फ चुन्नू अपने दुकान में बैठा हुआ था, तभी बाइक सवार अपराधी वहां पहुंचा और गोली मारकर वहां से भाग निकला।

आसपास के लोनों ने मिलकर आनन-फानन में व्यवसायी को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने पुलिस पर ‘ठीक से काम न करने’ का आरोप लगाया है। वहीं मौके पर पहुंचे नगर डीएसपी मुकुल आनंद ने कहा कि जानकारी मिलते ही पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है।