भाजपा द्वारा 34000 करोड़ विज्ञापन पर खर्च करने के सवाल पर बोले योगी के मंत्री आशुतोष टण्डन

174

योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में तकनीकी एवं मेडिकल शिक्षा मंत्री आशुतोष टण्डन विन्ध्यवासिनी दर्शन को पहुँचे थे मीरजापुर…

निसार अहमद

निसार अहमद की रिपोर्ट

 

 

 

 

 

मीरजापुर: योगी सरकार के कैबिनेट मंत्रिमंडल में शामिल तकनीकी और मेडिकल शिक्षा मंत्री आशुतोष टण्डन ने माता विन्ध्यवासिनी का सपरिवार दर्शन पूजन किया। उन्होंने पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता के दौरान माँ से मन्नत मांगने के प्रश्न पर बताया कि उन्होंने जगत जननी से भारत पुनः विश्व गुरु बने और देश मे खुशहाली तथा सबके समृद्धि की कामना की है।

मायावती द्वारा भाजपा पर देश की जनता का 34000 करोड़ रुपए खर्च करने के आरोपों का जवाब देते हुये आशुतोष टण्डन नें कहा कि सरकारी योजनाओं को जनता तक पहुँचाने के लिये विज्ञापन देना आवश्यक होता है। उन्होने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नही रह गया है। सरकार की योजना को जनता तक पहुंचाने के लिए किसी भी योजना का प्रचार प्रसार अति आवश्यक है।

विपक्ष के आरोपों का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि मुद्दा विहीन विपक्ष हताश और निराश है। उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन ने शनिवार को सपरिवार माता विन्ध्यवासिनी के दरबार में हाजिरी लगाते हुए जगत जननी के चरणों मे नमन किया। उन्होंने देश की खुशहाली और सबके स्वास्थ्य और समृद्धि की कामना जगत जननी आदिशक्ति माता विन्ध्यवासिनी से की।

कैबिनेट मंत्री आशुतोष टण्डन ने अपना दल को एनडीए का सहयोगी बताते हुए कहा कि अनुप्रिया पटेल जिले की सांसद है और जन समर्थन से पुनः वह जीत हासिल करेंगी।

Watch Video:

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष बृजभूषण सिंह, नगर अध्यक्ष श्याम सुंदर केशरी, विष्णु सोनकर, पूर्व नगर पालिका परिषद अध्यक्ष राजकुमारी खत्री, चन्द्र लोचन गुप्ता, सचिन अवस्थी, अजय खत्री, विवेक तिवारी, संतोष गोयल, विनोद सिंह, बाबूलाल, अमर आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।