'2025 में अकेले दम पर बिहार में बीजेपी बना सकती है सरकार', नीतीश सरकार के मंत्री सम्राट चौधरी का बड़ा बयान - janmanchnews.com '2025 में अकेले दम पर बिहार में बीजेपी बना सकती है सरकार', नीतीश सरकार के मंत्री सम्राट चौधरी का बड़ा बयान - janmanchnews.com
samarat chaudhary

‘2025 में अकेले दम पर बिहार में बीजेपी बना सकती है सरकार’, नीतीश सरकार के मंत्री सम्राट चौधरी का बड़ा बयान

90

भाजपा से बड़ी दुनिया में कोई पार्टी नहीं है. भाजपा ने जिस तरह का काम अपने कार्यकर्ताओं के बीच किया है, वह किसी अन्य पार्टियों ने नहीं किया है. सोशलिजम एक जमाना था, अब वह धीरे-धीरे खत्म हो रहा है. आज पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में हमसे बड़ी ताकत पूरे देश में कोई नहीं है. राजनीतिक रूप से हम सब पर बड़ी राजनीतिक जिम्मेवारी भी है. ये बातें पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी ने हाजीपुर में आयोजित भाजपा जिला कार्यसमिति की बैठक में कहीं. उन्होंने कहा कि आप ऐसा संगठन बनाइए, जिसमें हम अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगे.

उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर अब पार्टी को मजबूत करना है. कई संगठन कागजों पर भले ही हमसे मजबूत हों, लेकिन संगठन उनका नहीं है. उन्होंने कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जो अखंड भारत का सपना देखा था, आज वह साकार हुआ है. 370 को हटाने में 70 वर्ष जरूर लगें, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने जनता के अपार समर्थन के बल पर इसे उखाड़ फेका. उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर के मुद्दे पर भी चर्चा की. उन्होंने प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हो रहे विकास कार्यों की भी चर्चा की.

मंत्री ने कहा कि पहले वे नगर विकास मंत्री हुआ करते थे. उस वक्त शहरों का विकास किया. अब पंचायती राज मंत्री हैं, तो शहर में जो विकास कार्य हुए हैं, वैसा ही विकास धीरे-धीरे ग्रामीण इलाकों का किया जा रहा है. बैठक में बिहार प्रदेश महामंत्री बेबी कुमारी ने संगठनात्मक कार्यशैली पर विचार रखते हुए हर एक बूथ पर भाजपा को मजबूत करने के मुद्दे पर चर्चा की.

पातेपुर के विधायक लखेंद्र पासवान ने मोदी सरकार के द्वारा अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति के विकास को लेकर किये जा रहे कार्यों की जानकारी दी. लालगंज के विधायक संजय सिंह ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम और केंद्र सरकार के नि:शुल्क टीकाकरण कार्यक्रम पर चर्चा की. बैठक की अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ प्रेम सिंह कुशवाहा ने की तथा मंच का संचालन संजीव चौरसिया ने किया. इस मौके पर भाजयुमो जिला अध्यक्ष मिथलेश तिवारी, बिहार प्रदेश सह संगठन मंत्री रत्नाकर जी, ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष जयनाथ चौहान आदि मौजूद थे.




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *