BREAKING NEWS
Search
Sanjay tiwari and parshuram chaturvedi

बक्‍सर के BJP प्रत्‍याशी को बताया पेटू व शराबी, पलटवार में बोले- गंगाजल पीता हूं

166

Patna: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में मर्यादा खाेते बयानों की झड़ी लगती दिख रही है। अभी भारतीय कम्‍युनिस्‍ट पार्टी (CPI) के नेता कन्‍हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) को बंदर (Monkey) कहने काम मामला गर्म ही है कि बक्‍सर (Buxar Assembly Seat) से महागठबंधन (Grand Alliance) के कांग्रेस (Congress) प्रत्‍याशी संजय तिवारी (Sanjay Tiwary) ने वहां से राष्‍ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) के भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रत्‍याशी परशुराम चतुर्वेदी (Parshuram Chaturvedi) को पेटू व शराबी (Liquor Addict) बता दिया है। परशुराम चतुर्वेदी ने भी इसपर पलटवार करते हुए कहा है कि वे ताे गंगाजल पीते हैं, जो शराब तस्‍करी (Liquor Smuggling) करता है, उसे ऐसा कहने का हक नहीं है।

बीजेपी प्रत्‍याशी परशुराम चतुर्वदी को बताया शराबी व पेटू

बक्‍सर विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्‍याशी संजय तिवारी ने कहा कि बीजेपी प्रत्‍याशी परशुराम चतुर्वेदी का चुनाव अंतिम क्षणों में किया गया। वे शराब पीते हैं। उनकी ऐसी तस्‍वीर भी सोशल मीडिया में वायरल है। उन्‍हें पेटू बताते हुए कहा कि उनका मुंह दिन भर चलता रहता है। संजय तिवारी ने सवाल किया कि बीजेपी बताए कि क्‍या परशुराम चतुर्वेदी शराब पी कर जनता की सेवा करेंगे? इसका कैसा संदेश जाएगा? उन्‍होंने खुद पर लगाए जाने वाले शराब तस्‍करी के आरोपों को भी खारिज किया।

परशुराम का तंज भरा सवाल: शराब तस्‍कर कह रहा ऐसा?

इसपर बीजेपी प्रत्याशी परशुराम चतुर्वेदी ने भी पलटवार किया। उन्‍होंने जवाब में कहा कि वे किसान के बेटे हैं, अपनी मेहनत का खाते हैं। संत परिवार से आते हैं, रोज गंगाजल पीते हैं। शराब से कभी वास्‍ता नहीं रहा। जनता ने शराब पीते देखा भी नहीं है। कांग्रेस प्रत्‍याशी पर हमला करते हुए परशुराम चतुर्वेदी ने कहा कि वे तो दारू पीकर ही घूमते रहते हैं। कांग्रेस प्रत्‍याशी की गाड़ी से तो हाल ही में शराब पकड़ा गया था। जो शराब की तस्करी करता हो, खुद भी शराबी हो, उसे ऐसा कहने का हक नहीं है।