BREAKING NEWS
Search
halla bol

बीजेपी अब भारतीय झूठा पार्टी हो गई है- बाबुलाल मरान्डी

708
Share this news...
Rohit Kumar Mishra

रोहित कुमार मिश्रा

चाईबासा। जिले में झारखंण्ड विकास मोर्चा के पूर्व घोषित कार्यक्रम हला बोल, पोल खोल, चोर मचाये शोर के तहत शनिवार को जगन्नाथपुर अनुमंडल के प्रखंड़ मुख्यालय के राजकीय रसैल पल्स टू उच्च विद्यालय के मैदान में पार्टी द्वारा आयोजित आम सभा में राज्य के प्रथम व पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल मरान्डी का भव्य स्वागत किया गया। वहीं पार्टी के केंद्रीय महासचिव अभय सिंह भी शामिल थे।

पूर्व मुख्यमंत्री बाबुलाल मरान्डी के आगमन पर जिला महासचिव सह जिला परिषद सदस्य शंभू हाजरा व जिला अध्यक्ष हेमंत सिंघ देव ने आतिश्बाजी के साथ स्वागत किया। इस दौरान मोटर साईकिल रैली भी निकाली गई। चौक से मंच तक पैदल चल कर आये और जगन्नाथपुर जनता का अभार स्वीकार किया।

बाद में सभा को संबोधित करते हुए जहां भाजपा सरकार पर जमकर बरसे। वहीं इस बार भाजपा सरकार को राज्य व केंद्र से हटाने की भी हुंकार भरी। साथ ही पूर्व सीएम बाबुलाल मरान्डी ने भाजपा सरकार पर ताबडतोड आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी अब भारतीय झूठा पार्टी हो गई है और हर मामले में अब झूठ बोल रही है। चाहे महंगाई हो या भ्रष्टाचार, हर मुद्दे पर सिर्फ झुठ बोल रही है।

पूर्व सीएम ने कहा कि राफेल डील में फ्रांस की सरकार ने ही पोल खोल दी है, तो मंहगाई, पेट्रोल डीजल की कीमत में बढ़ोतरी, जीएसटी, नोटबंदी हर मुद्दे पर केंद्र हो या राज्य सिर्फ अपना दामन बचाने के लिए जनता के समक्ष झूठ बोल रही है।

पूर्व सीएम बाबूलाल ने कहा कि राज्य सरकार ने 11 लाख गरीबों का राशन कार्ड छीन लिया। अॉनलाइन के नाम पर ढाई लाख वृद्ध लोगों से पेंशन छीन लिया। पहली बार इस सरकार के कार्यकाल में गरीब भूख से मरने लगे। बाबूलाल ने कहा कि यदि अगले चुनाव में जनता मौका देती है, तो राज्य की तस्वीर इस बार बदली हुई दिखेगी।

Share this news...