BREAKING NEWS
Search
manoj baitha

मुजफ्फरपुर नौं बच्चों के मौत का आरोपी बीजेपी नेता ने किया आत्मसमर्पण

364
Rajnish

रजनीश

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर में सड़क दुर्घटना में नौ बच्चों की जान लेने के आरोपी पूर्व भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता मनोज बैठा ने अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया है। शनिवार (24 फ़रवरी) को हुई घटना में नौ बच्चों की मौत हो गई और 24 घायल हो गये थे। बिहार पुलिस को चार दिन बैठा की तलाश थी।

मंगलवार (27 फ़रवरी) को सोशल मीडिया में मनोज बैठा की तस्वीर वायरल हो गई जिसमें दावा किया जा रहा था कि वो बिहार से भागकर नेपाल चला गया है। नीतीश कुमार सरकार बैठा को गिरफ्तार न करने पाने की वजह से विपक्ष के निशाने पर थी। बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने दुर्घटना में बीजेपी नेता के शामिल होने का मुद्दा जोर-शोर से उठाया था।

मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी धर्मेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया था कि घटना बच्चों को स्कूल की छुट्टी के बाद सड़क पार करवाने के दौरान हुई थी। स्कूल में छुट्टी के बाद बच्चों को सड़क पार कराया जा रहा था। घटना मीनापुर प्रखंड के धर्मपुर विद्यालय की बतायी जा रही है। घटना के बाद पुलिस एसपी ने बताया था कि बच्चे दौड़कर सड़क पार कर रहे थे, इस दौरान यह घटना हुई है।

विपक्ष का आरोप है कि दुर्घटना के समय मनोज बैठा ही गाड़ी चला रहे थे और वो नशे में थे। नीतीश कुमार सरकार ने घायल बच्चों के इलाज के साथ ही सभी मृत बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।