BREAKING NEWS
Search
BJYM Patna Manish Kumar

भाजपा युवा मोर्चा, पटना महानगर ने 100 जरूरतमंद परिवारों के बीच राशन सामग्री वितरित की

261

पटना। “कोई भूखा न सोये” अभियान के जरिए भाजपा युवा मोर्चा, पटना महानगर अध्यक्ष मनीष कुमार के नेतृत्व में महानगर उपाध्यक्ष शशी शेखर एवं मंत्री अभिषेक रंजन के संयोजन से 100 गरीब परिवारों को शास्त्री नगर के दलित बस्ती में राशन सामग्री वितरण किया गया।

मौके पर बिहार भाजपा के प्रदेश महामंत्री एवं दीघा विधायक डॉ. संजीव चौरसिया ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जयसवाल के आह्वान पर इस वैश्विक महामारी कोरोना में कोई भी परिवार भूखा न रहे इसके तहत पूरे पटना में युवा मोर्चा द्वारा लगातार राहत कार्य चलाया जा रहा है।

मीडिया प्रभारी जय प्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि युवा मोर्चा द्वारा प्रतिदिन गरीब,असहाय, दिहाड़ी मजदूरों के परिवार को चिन्हित कर राशन सामग्री की मदद लगातार की जा रही है।

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश मंत्री सिद्धार्थ शंभू भी उपस्थित हो युवाओं के इस संकल्प की सराहना की। महानगर अध्यक्ष मनीष कुमार ने कहा कि भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह के निर्देश पर युवा मोर्चा प्रतिदिन पटना के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमन्दों के बीच राशन सामग्री, भोजन एवं गंभीर अवस्था में भर्ती मरीजों को रक्त उपलब्ध कराने में लगी हुई है।