BREAKING NEWS
Search
Rahul gandhi italy

राहुल के इटली ट्रिप पर भाजपा का निशाना, वीके सिंह बोले- थक गए हैं राहुल विदेश में कर रहे आराम

280
Share this news...

New Delhi: कांग्रेस आज 136वां स्थापना दिवस मना रही है। इस मौके पर राहुल गांधी के विदेश में होने पर भाजपा ने चुटकी ली है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोशल मीडिया पर कहा- कांग्रेस इधर अपना 136 वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘9 2 11’ हो गए।

शिवराज बोले- कोई नहीं जानता राहुल किस देश में हैं
शिवराज ने कहा, “कांग्रेस के लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो आदमी पार्टी का अध्यक्ष रह चुका है और फिर से उसके नाम पर विचार हो रहा है, वह फाउंडेशन-डे पर नहीं है। कोई नहीं जानता कि वे किस देश में हैं। राहुल की गैर-मौजूदगी से उन पर और उनकी पार्टी पर कई सवाल खड़े होते हैं।”

कांग्रेस का जवाब- भाजपा सिर्फ राहुल को टारगेट कर रही
भाजपा को हमलावर होते देख कांग्रेस को सफाई देनी पड़ी। कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि राहुल अपनी नानी से मिलने गए हैं। क्या यह गलत है? हर किसी को निजी यात्राएं करने का अधिकार है। भाजपा घटिया राजनीति कर रही है। वे सिर्फ राहुल को टारगेट कर रहे हैं।

प्रियंका ने सवालों के जवाब नहीं दिए
कांग्रेस के स्थापना दिवस समारोह के कार्यक्रम में सोनिया गांधी भी शामिल नहीं हुईं। वहीं, राहुल की गैर-मौजूदगी पर सवाल पूछने पर पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा- हम पहले ही बता चुके हैं कि राहुल कुछ दिन की पर्सनल विजिट पर हैं, वे जल्द वापस लौट आएंगे। उधर, प्रियंका गांधी ने सवालों के जवाब नहीं दिए।

खुर्शीद बोले- राहुल के न होने की 101 वजहें हो सकती हैं
राहुल की गैर-मौजूदगी पर सलमान खुर्शीद ने कहा कि उनके नहीं होने की 101 वजहें हो सकती हैं, हमें अटकलें नहीं लगानी चाहिए। किसी वाजिब वजह से ही उन्होंने फैसला लिया होगा।

राहुल की विदेश यात्राओं पर भाजपा पहले भी निशाना साध चुकी
संसद सत्र के दौरान राहुल और सोनिया गांधी विदेश से लौटे थे। तब भाजपा सांसदों ने कहा था कि राहुल-सोनिया का कोरोना टेस्ट होना चाहिए, क्योंकि दोनों इटली से लौटे हैं और संक्रमण फैला सकते हैं।

Share this news...