BREAKING NEWS
Search
Boat drown in koshi river

कोसी नदी में नाव डूबी, पांच डूबे, तीन के शव बरामद, तेज आंधी के कारण हुआ हादसा

174

New Delhi: मंगलवार की शाम आंधी की चपेट में आने से सलखुआ प्रखंड के अलानी पंचायत के सहुरी गांव के समीप नाव पलट गई। इसमें सवार 14 लोग थे। जिसमें 5 लापता हैं। लापता लोगों में तीन का शव बरामद कर लिया गया है। एसडीआरएफ की टीम तलाशी अभियान में जुटे हुए हैं। सिमरी बख्तियारपुर के एसडीओ खुद घटनास्थल पर मौजूद हैं।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार की शाम तेज आंधी की चपेट में आने से सहरसा में कोसी नदी में यात्रियों से भरी नाव पलट गई। हादसे में एक बच्चा समेत पांच की डूब गए। इसमें एक का शव शाम को ही बरामद कर लिया गया। जबकि दो शव बुधवार की सुबह बरामद किया गया।

ऐसे हुआ था हादसा

सहरसा जिले के सलखुआ प्रखंड के पूर्वी कोसी तटबंध के अंदर अलानी पंचायत के सहुरी गांव के बीच तेज आंधी की चपेट में आने से मंगलवार की शाम नाव पलट गई। नाव पर सवार 14 में से पांच लोग लापता हो गए। एक बच्चे प्रेम कुमार (3) का शव कल ही देर शाम तक बरामद कर लिया गया था।  नाव पर सवार लोगों ने बताया कि नाव पर कुल 14 लोग सवार थे।  नाव पर सवार अमर चौधरी ने बताया कि सहुरी से सभी एक नाव पर सवार होकर चिरैया डीलर के पास चावल-गेहूं के लिए गए थे। लौटने के दौरान चिरैया से आगे बढ़ने के बाद बगुलवाटोल जाते-जाते तेज आंधी व बारिश होने के कारण नाव पलट गई थी।