The Kapil Sharma Show

कपिल शर्मा का शो लगभग बंद होने के कगार पर

307
Nikhil Vidyarthi

निखिल विद्यार्थी

मुबंई। पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया से वापसी के दौरान विमान में कपिल शर्मा की शो के साथी कलाकार सुनील ग्रोवर और बाकी टीम से हुई विवाद थमने का नाम नही ले रही है। इस विवाद का कपिल के शो पर काफी बुरा असर पड़ा है।

मामला यहाँ तक आ पहुंची है कि शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार निभाने वाले सुनील ग्रोवर ने शो का हिस्सा बने रहने से इनकार दिया और उनके इस फैसले में अली असगर भी साथ दे रहे हैं।

इस विवाद का शो पर हुए असर का आलम यह है कि यूट्यूब पर भी इस शो को पसंद नही किया जा रहा। आपको बता दें कि तीन दिन पहले यूट्यूब पर सेट इंडिया द्वारा डाले गए इस शो के 94 वें एपिसोड को अब तक 65,000 से ज्यादा लोगों ने  नापसंद किया है।

Kapil Sharma

ये भी बताते हैं कि इस एपिसोड में सुनील ग्रोवर और असगर जैसे शो के पुराने सदस्य नही थें। शो में अब पुराने कलाकारों और सदस्य में नवजोत सिंह सिद्धू और किकू शारदा ही बचे हैं। वहीं सिद्धू भी राजनीति में अपनी नयी पारी शुरू करने के लिए शो को अलविदा कहने वाले हैं।

इतना ही नही कपिल शर्मा शो को यूट्यूब पर लगातार नापसंद भी किया जा रहा है। इसी शो के 93 वें एपिसोड को भी 1.35 लाख लोगों ने अब तक नापसंद कर दिया है। ऐसे में इस शो के निर्माता और कपिल के लियी नुश्किलें अभी और बढ़ सकती हैं। क्योंकि शो में कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी गेस्ट बनने से इनकार कर दिया है।

Kapil Sharma

Kapil Sharma

हम आपको बता दें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त विमान में लड़ाई हो गयी थी। दरअसल कपिल शराब के नशे में अपने टीम के साथियों के साथ बदतमीजी की, उस दौरान विमान की क्रू-मेम्बेर्स ने उन्हें समझाने की कोशिश भी की यहाँ तक दो बार चेतावनी भी दी गयी। लेकिन कपिल ने किसी की नही सुनी और अब खामियाजा सबके सामने हैं।

इस विवाद के बाद खुद कपिल को करोड़ों का नुक्सान उठाना पडा है। शो तो अब लगभग बंद होने के कगार पर है। ऐसे में देखना यह है कि अब शो के निर्माता अगला कदम क्या उठाते हैं।

Nikhil@janmanchnews.com