rajpal yadav

इस मामले को लेकर बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन राजपाल यादव काट रहे है जेल की सजा

350
Santosh Raj

संतोष राज

मनोरंजन डेस्क। आपने तो कहावत तो सुनी होगी की कानून के हाथ लम्बा होता है। आज ऐसा ही कुछ देखने को मिला है। जी आपको बता दें बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन राजपाल यादव के बाड़े में बात कर रहे हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजपाल यादव को 5 करोड़ के लोन में चेक बाउंस के मामले क लिए दिल्ली हाईकोर्ट ने तीन महीने की सजा सुनाई है।

मामला कुछ यूं हुआ कॉमेडियन राजपाल यादव ने  2012 में अपनी फिल्म आता पता लापता का प्रड्यूसर और डारेक्टर बने फिल्म में काफी पैसे निवेश हुआ। इसी फिल्म में पैसा निवेश करने के लिए दिल्ली के एक बिजनेसमैन से राजपाल यादव ने 5 करोड़  लोन लिए और फिल्म बनाए फिल्म रिलीज 2 नवंबर 2012 को हुए पर मार्किट में  बुरी तरह से फिल्म फ्लॉप रही।

आपको बताते चलें की राजपाल यादव ने जिस बिजनेसमैन से 5 करोड़ रुपये लिया था उससे रुपए रिटर्न करने में आना कानि कर रहे थे। वर्ष 2013 में राजपाल यादव ने 5 करोड़ का चेक दिए थे। जो चेक बाउंस हो गया था तो दिल्ली के बिजनेसमैन ने राजपाल यादव और उनके पत्नी और कंपनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

दिल्ली हाईकोर्ट ने राजपाल यादव को 3 महीना का सजा सुनाई अभी दिल्ली के तिहाड़ जेल में सजा काट रहे कैदी नंबर 252 राजपाल यादव ने हाल ही में खबर आया था की तिहार जेल में जेल के मंच पर कवि सम्मेलन की आयोजित किया गया था उसी सम्मेलन में कॉमेडियन राजपाल यादव ने कॉमेडी के तारक से अपने कैदी साथी को खूब हंसाया। 

जानकारी के अनुसार इस मामले में राजपाल को दिल्ली हाईकोर्ट ने नोटिस भी भेजा था लेकिन वह कोर्ट में हाजिर नहीं हुए। बता दें कि इसी मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने 2013 में राजपाल यादव को 10 दिन की न्यायिक हिरासत में भी भेजा था।