पटना में पति के बुलाने का झांसा देकर घर से निकली, फिर प्रेमी संग कर ली कोर्ट मैरिज - janmanchnews.com पटना में पति के बुलाने का झांसा देकर घर से निकली, फिर प्रेमी संग कर ली कोर्ट मैरिज - janmanchnews.com

पटना में पति के बुलाने का झांसा देकर घर से निकली, फिर प्रेमी संग कर ली कोर्ट मैरिज

344

पटना के मसौढ़ी में शादी के महज 20 दिन बाद एक युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। पति के बुलाने का झांसा देकर वह अपने घर से निकली, उसके बाद नहीं लौटी। देर रात तक घर नहीं लौटने पर घरवालों को चिंता हुई, जिसके बाद वह रात भर युवती को ढूंढते रहे। इसी दौरान पता चला कि युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। इसके बाद परिजनों ने प्रेमी के दो भाइयों को उठा लिया। अगवा कर उसे अपने घर में बंद कर दिया। जब तक पुलिस कार्रवाई करती, तब तक परिजनों ने खुद दोनों को मसौढ़ी थाना पहुंचा दिया। इधर, युवती ने प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज कर ली और इसका वीडियो भी वायरल कर दिया। इसके बाद वह धनरुआ थाने में पहुंच गई। नव विवाहिता के प्रेम-प्रसंग का ये किस्सा इलाके में चारों ओर आग की तरह फैल चुका है।

धनरूआ थाना के एक गांव की एक युवती की शादी 1 जुलाई को हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद युवती मायके चली आई। मंगलवार सुबह वह घर से यह कहकर निकली कि उसे उसका पति मोबाइल खरीदने के लिए मसौढ़ी बाजार बुला रहा है। इसके बाद वह धनरुआ थाना के देवकुली गांव निवासी धर्मेंद्र प्रसाद के पुत्र अमित कुमार के साथ फरार हो गई। परिजनों ने खोजबीन की तो पता चला कि वह अमित के साथ फरार हुई है। फिर क्‍या था, गुस्‍साए स्‍वजनों ने आरोपित के ओघर देवकुली से उसके दो नाबालिग भाइयों को उठा लिया। उन्‍हें अपने घर में बंद कर दिया।

धनरुआ थानाध्यक्ष ने बताया कि अपहरण संबंधी कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। शिकायत मिलने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि युवती के फरार होने की घटना मसौढ़ी थाना क्षेत्र की है। इसलिए युवती के फरार होने संबंधी मामला मसौढ़ी थाना में ही दर्ज होगा। फिलहाल इस पूरे प्रकरण की जांच में पुलिस जुटी थी। विवाहिता ने प्रेमी संग कोर्ट में शादी कर लेने का दावा किया है।

इधर, युवती बुधवार को धनरुआ थाने पहुंची और प्रेमी संग कोर्ट मैरिज की जानकारी पुलिस को दी। इसके लिए उसने अपना एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है। वायरल वीडियो में वह शादी का शपथ पत्र दिखा रही है। इधर, धनरुआ थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया पुलिस युवती का बयान दर्ज करने में जुटी है।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *