BREAKING NEWS
Search
Bride And Groom

दुल्हन ने शादी की रात किया कुछ ऐसा काम तो दूल्हे ने हैरान करने वाली बात बोल दी

1952

मुजफ्फरनगर। घर के दरवाजे पर बारात लेकर दूल्हा खड़ा था, तभी अचानक से शहनाईयों की गूंज चुप हो गई। और चारों तरफ खुशी के माहौल में सब एक दूसरे का मुंह तांकते हुए तरह-तरह की बातें करने लगे। क्योंकि दुल्हन ने शादी से इंकार कर दिया था। दरअसल शहर के छपार क्षेत्र में शादी की ​खुशियां अचानक से शांत हो गई। वजह ये थी कि दुल्हन शादी नहीं करना चाहती थी क्योंकि वह पहले से शादीशुदा थी।

अचानक से शादी के माहौल हंगामा मच गया, इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को दुल्हन ने बताया कि उसने पहले ही कोर्ट मैरेज कर रखी है। जिसके बाद दुल्हन को पुलिस ने महिला थाने ले गई। यह घटना बुधवार रात की है। उसके बाद से युवती के पिता अस्पताल में भर्ती है।

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक युवती बेगराजपुर स्थित मेडिकल कॉलेज से एएनएम की ट्रेनिंग की थी। उसी दौरान सिसौली के युवक से प्रेम प्रसंग हो गया फिर दोनों ने कोर्ट मैरेज कर ली। जानकारी के मुताबिक मंगलवार को ही परिजनों को इस बात का पता चल गया था। जब युवक ने खुद फोन करके युवती के पिता को शादी न करने की धमकी दी थी। तब युवती के पिता ने मामले में थाने में तहरीर दे दी।

पुलिस के पास पहुंचा युवक

वहीं बुधवार को जब युवती के घर पर बारात पहुंची तो युवक ने अपने वकील को लेकर एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह के कार्यालय में पहुंच गया। वहीं वह पुलिस के सामने ही अपनी कोर्ट मैरेज के सभी कागजात दिखाए। तभी पुलिस गांव में पहुंची। इसके बाद दुल्हन ने भी फेरे लेने से साफ इंकार कर दिया। इतना तमाशा होने के बाद बारात लेकर आए दूल्हे ने भी उससे शादी करने से साफ इंकार कर दिया और बिना दुल्हन लिए ही वापस लौट गया।