BREAKING NEWS
Search
Bihar D.El.Ed. Dummy Admit Card 2020

बीएसईबी ने किया प्रवेश पत्र जारी, इस लिंक से करें डाउनलोड बिहार डीएलएड प्रवेश परीक्षा का एडमिट कार्ड

161

New Delhi: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (बीएसईबी) ने राज्य के विभिन्न सरकारी और निजी कॉलेजों में प्रारंभिक शिक्षा में डिप्लोमा (डी.एल.एड.) पाठ्यक्रम में प्रवेश के लिए आयोजित की जाने वाली संयुक्त प्रवेश परीक्षा के लिए डमी एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जिन अभ्यर्थियों ने बिहार डीएलएड जेईटी 2020 के लिए आवेदन किया है, वे समिति की ऑफिशियल वेबसाइट, biharboardvividh.com से अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

बीएसईबी द्वारा 16 फरवरी 2020 को जारी अपने वेबसाइट पर जेईटी 2020 से सम्बन्धित जारी अपडेट के अनुसार परीक्षा के लिए डमी-एडमिट कार्ड अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट से डाउनलोड सकते हैं और किसी भी प्रकार की त्रुटि या आवश्यक संशोधन के लिए 21 फरवरी 2020 तक आवेदन कर सकते हैं।

बीएसईबी जेईटी 2020 एडमिट कार्ड अभ्यर्थी समिति की ऑफिशियल वेबसाइट पर दिये उपलब्ध लॉगिन करके डाउनलोड कर सकते हैं और किसी भी प्रकार के संशोधनों के लिए उपलब्ध कराये गये लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा वास्तकिक एडमिट कार्ड मार्च 2020 में जारी किया जाना संभावित है जबकि जेईटी 2020 का आयोजन अप्रैल 2020 में किया जाना है।

ऐसे कर सकते हैं बीएसईबी जेईटी 2020 एडमिट कार्ड डाउनलोड

• सबसे पहले बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ऑफिशियल वेबसाइट, biharboardvividh.com पर विजिट करें

• होम पेज पर दिये गये लॉगिन लिंक पर क्लिक करके अप्लीकेशन पोर्टल पर जाएं।

• लॉगिन पेज पर अपने अप्लीकेशन नंबर और जन्म-तिथि के माध्यम से लॉग-इन करें।

• लॉग-इन के बाद आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड का लिंक मिलेगा।

• एडमिट कार्ड की सॉफ्ट कॉपी भविष्य की जरूरतों के लिए सुरक्षित रख लें।