demo pic

मुज्जफरपुर से सिलिगुड़ी जा रही बस में लगी भयंकर आग

107

प्रीति कुमारी की रिपोर्ट

 पूर्णिया।  मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही एसी बस में पूर्णिया बस स्टैंड के करीब आग लग गयी। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो चुकी हैं। घायलों को पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना में एक घटना में एक महिला की मौत हो गई।. उसका नाम वनीता देवी बताया जा रहा है| हालांकि, मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी की अनुमान लगाया जा रहा है।

घटना का कारण बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार से आ रही बस डिवाइडर से जाकर टकरा गयी और बस में आग लग गयी। थोड़ी ही देर में बस में भंयकर आग लग गई।.यह घटना आज सुबह 3:15 में घटी।घटना के बाद यात्रियों ने काभी शोर मचाया।. सुबह में यात्रियों के बचाने के लिए आसपास कोई मौजूद भी नहीं था।बाद में लोगों को जानकारी होने पर पास के लोग पहुंचे और अग्निशमन विभाग को सूचना दी। साथ ही आग बुझाने में मदद की। आग बुझते ही अंदर फंसे लोगों को भी बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया।

बताया जाता है कि बस में करीब 50 यात्रि थे। कुछ लोग बस के कांच को तोड़ कर बाहर निकले और अपनी जान बचायी। इस घटना में कई लोगों की मौत होने की सूचना है. राहत बचाव कार्य जारी है।
घायल लोगों को पूर्णिया के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें श्याम किशोर सिंह, बेबी निशु कुमारी, रीता देवी, शुभम कुमार, जयराम पंडित, अनिशा चौधरी, प्रशांत पांडेय, मो निजामुद्दीन, सबाना खातून, शहाबुद्दीन, फैजान, प्रेम कुमार दास, श्वेता सिंह, संतोष कुमार शामिल हैं।