Jio lyf

क्या आप हैं JIO के ग्राहक, तो यह खबर आपके लिए

412
Mithiliesh Pathak

मिथिलेश पाठक

नई दिल्ली। जिओ का ऑफर समाप्त हो रहा है, लेकिन जिन लोगों ने समर सरप्राइज ऑफर के तहत प्राइम मेंबरशिप के साथ 303 रुपए का रिचार्ज करवाया था, उन यूजर्स को कंपनी ने एक बड़ा तोहफा दिया है।

ऐसे ग्राहकों को कंपनी की तरफ से अब 28 दिन का फ्री एक्‍सटेंशन टाइम दिया जा रहा है। इसका मतलब हैं कि कंपनी ने ऐसे सभी ग्राहकों के प्‍लान की अवधि और 28 दिन के लिए बढ़ा दी है।

अब इस अवधि के खत्‍म होने के बाद ही यूजर्स को नया रीचार्ज कराना होगा। अगर आपने 303 रुपए का रीचार्ज करवाया था तो रिलायंस जियो आपको दे रहा है 84 दिन के बाद 28 दिन का और अतिरिक्‍त समय।

आपको अपने समर सरप्राइज ऑफर के प्लान में 28 दिन का अतिरिक्‍त लाभ मिला है या नहीं तो उसके लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में माय जियो एप डाउनलोड करना होगा।

माय जियो एप खोलते ही आपके सामने एक इनफॉर्मेशन आएगी। जिसमें समर सरप्राइज के आगे उसके समाप्‍त होने की तारीख लिखी होगी और आपके 28 दिन का काउंट डाउन नजर आएगा।

आपको याद होगा जब 303 रुपए का ऑफर चल रहा था तो किन्हीं कारणों से ट्राई ने ये ऑफर बंद करवा दिया था। तो उस समय जल्दी ही रिलायंस जिओ ने 309 रुपए का प्लान पेश किया था। उस समय जिन लोगों ने 303 रुपए का रीचार्ज करवाया था ये लाभ सिर्फ उन्हीं लोगों को मिला है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।