BREAKING NEWS
Search
Rohtas NH30 accident

रोहतास में NH-30 पर ट्राली में घुसी कार, RPS स्कूल निदेशक के साथ 5 की मौत

171
Share this news...

Patna: नए साल की शाम ढलते-ढलते रोहतास में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। कोचस-मोहनियां नेशनल हाइवे 30 पर कैथिया गांव के समीप वैन में सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में कोचस स्थित रोहतास पब्लिक स्कूल के निदेशक, उनके रिश्तेदार और सहयोगी शामिल हैं। सभी लोग कार में सवार होकर कैमूर जा रहे थे। इसी बीच सामने से आ रहे एक वाहन से बचने की कोशिश में उनकी कार ईंट लदे एक ट्रॉली में घुस गई।

शव निकालने के लिए लगी JCB

हादसा इतना भयंकर था कि कार, ट्राली में फंस गई। कार में से शवों को निकालने के लिए JCB बुलाना पड़ा। JCB की सहायता से घंटे भर की मशक्कत के बाद कार को खींचकर ट्राली से बाहर निकाला गया। उसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई थी। दो को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। हादसे की सूचना मिलते ही ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी। फिर कुदरा पुलिस को सूचना दी गई।

मृतकों में तीन रिश्तेदार

हादसे में कोचस स्थित रोहतास पब्लिक स्कूल के निदेशक विजय कुमार पटेल सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। स्थानीय लोगों ने इनके शव को कार से बाहर निकाला। अन्य मृतकों में दो विजय पटेल के रिश्तेदार ही हैं, जबकि दो अन्य सहायक थे। कैमूर के इटाढ़ी गांव निवासी संतोष कुमार पटेल और मनु पटेल, कैमूर के ही मोहनियां के बघिनि गांव निवासी बिनय कुमार पटेल के साथ ही एक अन्य मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। परिजनों द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार सभी लोग कोचस से कार पर सवार होकर अपने गांव कैमूर के बघिनी जा रहे थे।

Share this news...