Government Job In Finance Departmen

जल्दी करें! उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने 877 असिस्टेंट प्रोफेसर पदों के लिए मांगा आवेदन

111
Arun Singh

अरुण सिंह

अवसर। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किया है। इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 25 अगस्‍त, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं। उत्‍तराखंड लोक सेवा आयोग ने 877 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाया है। आवेदक इन पदों पर भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए UKPSC की वेबसाइट देख सकते हैं।

शैक्षणिक योग्यता-

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदक के पास मान्‍यता प्राप्‍त विश्‍वविद्यालय या संस्‍थान से परास्‍नातक की डिग्री होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें…

IB में बने सहायक केंद्रीय खुफिया अधिकारी, 1430 पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू… जल्द करें

सेना मे अधिकारी बनने का सुनहरा अवसर, UPSC CDS-ll के लिए करें आवेदन…

आयु सीमा-

इन पदों के लिए न्‍यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम उम्र 42 साल निर्धारित की गई है, जो 1 जुलाई 2017 को होनी चाहिए।

आवेदन शुल्‍क-

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के इच्‍छुक सामान्‍य और ओबीसी वर्ग के आवेदक को 150 रुपये और उत्‍तराखंड के एससी/एसटी/पीडब्‍ल्‍यूडी/पूर्व-कर्मचारी वर्ग के उम्‍मीदवारों को 60 रुपये का शुल्‍क जमा करना होगा।

आवेदन प्रक्रिया-

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग के असिस्‍टेंट प्रोफेसर के पदों पर भर्ती के लिए इच्‍छुक और योग्‍य उम्मीदवार 25 अगस्‍त, 2017 तक उत्‍तराखंड लोक सेवा आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट (www.ukpsc.in) पर जाकर दिए गए निर्देशों के अनुसार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदक 29 अगस्‍त 2017 तक फी जमा कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन के बाद आवेदक आगे की चयन प्रक्रिया के लिए फॉर्म का प्रिंटआउट निकाल कर रख लें।

Arun@janmanchnews.com

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंट्विटर पर फॉलो करें।