BREAKING NEWS
Search
Case filed against ekta kapoor and balaji production

टीवी सीरियल एकता कपूर और बालाजी प्रोडक्शन पर अमृतसर कोर्ट में मुकदमा

145

New Delhi: मशहूर टीवी धारावाहिक निर्माता एकता कपूर और उनकी कंपनी बालाजी प्रोडक्‍शन के खिलाफ अमृतसर की अदालत मेें केस दर्ज किया गया है। पंजाबी गायक सिंह बलजीत ने उनके खिलाफ केस दर्ज कराया है। अमृतसर मेें चीफ ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट की अदालत में मुकदमा दायर किया गया है। केस दर्ज होने के बाद एकता कपूर के लिए मुश्किल पैदा हो सकती है।

गायक सिंह बलजीत का आरोप है कि एकता कपूर ने एक वेब सीरीज के माध्यम से भारतीय सेना (Indian Army) का मजाक उड़ाया है। मुकदमा कोर्ट में रजिस्‍टर कर ली गई है। अभी तय नहीं हुआ है कि इस पर कोर्ट मामले की अगली सुनवाई कब करेगी।

अमृतसर के काेर्ट परिसर में पंजाबी गायक सिंह बलजीत अपनी वकील के साथ।

अधिवक्‍ता प्रकाश दीप कौर ने बताया कि उनके मुवक्किल गायक सिंह बलजीत ने एकता कपूर, उनके पिता जितेंद्र कपूर और महासभा कपूर के खिलाफ मजीठा रोड थाने में एक शिकायत भी दी हैl शिकायतकर्ता का आरोप है कि एकता कपूर को बाला प्रोडक्शन का नाम बदलकर कोई और नाम रख लेना चाहिएl

बलजीत का कहना है कि बालाजी का अर्थ श्री हनुमान जी हैंl और इस नाम के बैनर तले अश्लीलता फैलाना समाज के खिलाफ हैl गायक सिंह बलजीत ने हिंदू संगठनों से भी आह्वान किया है कि एकता प्रोडक्शन के खिलाफ आगे आएं और अपनी आवाज बुलंद करें। इस तरह के रवैये को किसी सूरत में सहन न करें।

गायक ने अपनी याचिका में आरोप लगाया है कि एकता कपूर ने बालाजी प्रोडक्शन के अधीन भारतीय सेना पर अश्लील वेब सीरीज तैयार की है वह शर्मनाक हैl जिसे देश का कोई भी नागरिक बर्दाश्त नहीं कर सकताl एकता कपूर के खिलाफ यह मुकदमा उन्होंने कई आर्मी ऑफिसर से बातचीत करने के बाद दायर किया है। अमृतसर के कोर्ट में केस रजिस्‍टर हो जाने से अब एकता कपूर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। गायक सिंह बलजीत ने एकता कपूर के इस सीरियल पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है।