BREAKING NEWS
Search
P. chidambram

सीबीआई ने पी चिदंबरम को कहा बंद करो अब लुका_छिपी..

283

 

काजल सिंह की रिपोर्ट,

दिल्ली। चिदंबरम कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करने के बाद अपने घर पहुंचे, तभी सीबीआई के अधिकारियों की टीम दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के साथ जोर बाग स्थित चिदंबरम के घर पर पहुंची । कुछ देर मुख्य दरवाजा खटखटाने के बाद अधिकारियों ने परिसर की दीवार फांद कर घर में प्रवेश किया ।

पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया से संबंधित मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया है ।चिदंबरम की गिरफ्तारी बुधवार रात करीब 10:16 पर हुई ।गिरफ्तार करने से पहले सीबीआई ने पी चिदंबरम को उनके जोरबाग स्थित घर से हिरासत में लिया गया।
इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ,कपिल सिब्बल ,सलमान खुर्शीद ,और अभिषेक मनु सिंघवी भी मौजूद थे ।हिरासत में लेने के लिए केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआई को बड़ी मशक्कत करनी पड़ी ।चिदंबरम ने कहा कि वे कानून से भाग नहीं रहे हैं एवं उनके खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे हैं ।एजेंसियों द्वारा पूर्व वित्त मंत्री के घर पर पहुंचने पर प्रतिक्रिया व्यक्ति करते हुए चिदंबरम के पुत्र एवं सांसद कार्ति ने ट्वीट करते हुए कहा कि एजेंसियों द्वारा किया जा रहा ड्रामा और तमाशा महज सनसनी फैलाने और कुछ तमाशाबीनो के फायदे के लिए हैं। सीबीआई के एक प्रवक्ता ने कहा कि चिदंबरम को एक समक्ष अदालत द्वारा जारी वारंट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।