raam vilash paswaan

 केंद्रीय मंत्री रामविलाश पासवान ने राजद पर बोला बड़ा हमला, बताया गंदगी से भरा दल

84

लगतार उठ रही एनडीए में गठबंधन में दरार वाली खबरे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।  केंद्रीय मंत्री रामविलाश पासवान ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से उनके आवास पर मुलाकात की।  मुलाकत के बाद उन्होंने कहा की भाजपा नीत  एनडीए गठबंधन बरकरार रहेगा और आने वाली आगामी चुनाव गठबंधन साथ मिलकर ही लड़ेगा।

वही केंद्रीय मंत्री रामविलाश पासवान ने राजद पर हमला बोलते हुए गंदगी से भरा दल बताया। साथ ही उन्होंने हाल ही में सीएम नीतीश कुमार से राजद सुप्रेमों लालू प्रसाद यादव से हुई फ़ोन पर बातचीत पर लगाई जा रही अटकले को बेबुनियाद बताया और इस मामले पर श्री पासवान ने कहा कि पिछले हफ्ते सीएम ने राजद सुप्रेमों की स्वास्थ की जानकारी लेने के लिए फ़ोन पर बात की थी।

साथ ही केंद्रीय मंत्री रामविलाश पासवान ने कहा कि “मैंने नीतीश जी से बात की है।  मैंने बीजेपी नेताओं से भी बात की है। आपको बताना चाहूंगा कि एनडीए बरकरार रहेगा। हम सभी एक ही जहाज पर सवार हैं और कोई भी इसे डुबाना नहीं चाहेगा”।

इतना ही नहीं श्री पासवान ने इस मुद्दे पर कहा कि हर चीज़ को राजनीतिक रंग नहीं देना चाहिए।  साथ ही बिहार में  महागठबंधन में नीतीश कुमार के दरवाजे  बंद होने वाले  तेजस्वी यादव के बयान पर सवाल किये जाने पर श्री पासवान  ने कहा की मै इस मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।