BREAKING NEWS
Search
Chandrika Rai Tested corona positive

लालू यादव के समधी चंद्रिका राय को हुआ कोरोना, पटना AIIMS में चल रहा इलाज

247

Patna: बिहार में बढ़ती कोरोना (CoronaVirus) संक्रमण की रफ्तार के बीच आंकड़ा 48 हजार के पार चला गया है। बीते 24 घंटे के दौरान कुल 2082 नए मरीज मिले, जिनमें राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के समधी चंद्रिका राय (Chandrika Rai) भी शामिल हैं। उन्‍हें पटना के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है। पटना एम्‍स के नोडल पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने इसकी पुष्टि की है।

चंद्रिका की बेटी व लालू के बेटे में तलाक का मुकदमा

विदित हो कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की शादी लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के साथ हुई है। हालांकि, तेजप्रताप यादव ने शादी के छह महीने के भीतर ही तलाक (Divorce) का मुकदमा दायर कर दिया, जाे अभी लंबित है। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच संबंध खराब हो चुके हैं। ऐश्वर्या राय ने अपनी सास राबड़ी देवी (Rabri Devi) पर घर से निकालने का आरोप लगाया है। तब से वे मायके में रहतीं हैं।

पार्टी छोड़ जेडीयू मे जाने के लगाए जा रहे कयास

चंद्रिका राय फिलहाल आरजेडी में हैं। हालांकि, वे पार्टी छोड़ने की घोषणा कर चुके हैं। माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के पहले वे जनता दल यूनाइटेड (JDU) में शामिल हो जाएंगे।

चंद्रिका राय का पटना एम्‍स में चल रहा इलाज

चंद्रिका राय की तबीयत कुछ दिनों से खराब चल रही थी। आशंका होने पर उनकी कोराना जांच कराइ गई, जो पॉजिटिव (Corona Positive) निकली। इसके बाद वे बुधवार को पटना एम्‍स में भर्ती कर लिए गए। उनकी स्थिति ठीक बतायी जा रही है।

लालू परिवार ने नहीं दी प्रतिकिया, आरजेडी भी चुप

चंद्रिका राय के कोरोना संक्रमण को लेकर लालू परिवार (Lalu Family) की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। आरजेडी ने भी चुप्‍पी साध रखी है।

सरकार ने 16 अगस्‍त तक बढ़ाया लॉकडाउन

बता दें कि बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या 48,001 हो गई है। कोरोना से मौत का आंकड़ा भी 285 हो गया है। राज्‍य में कोरोना संक्रमण की गंभीर स्थिति को देखते हुए सरकार ने लॉकडाउन (Lockdown) को 16 अगस्‍त तक बढ़ा दिया है।