BREAKING NEWS
Search
AAP

MP विधानसभा चुनाव को लेकर AAP ने जारी की तीसरी लिस्ट के 22 उम्मीदवारों के नाम

461

छतरपुर। सोमवार को MP विधानसभा चुनाव को लेकर AAP ने अपने उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी किया है। तीसरी सूची में 22 उम्मीदवारों का नाम का घोषणा किया गया। आप के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने छतरपुर में विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की जिस तीसरी सूची की घोषणा की है, उसमें पूर्व प्रशासनिक अधिकारी, डॉक्टर, शिक्षक, इंजीनियर, खिलाड़ी, सामाजिक कार्यकर्ता को जगह दी गई है।

वही प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि “आम आदमी पार्टी सत्ता को बदलने नहीं बल्कि व्यवस्था को बदलने के लिए चुनाव के मैदान में आई है।” साथ ही प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह सरकार MP की तस्वीर बदलेगी व राज्य को लूट और भ्रष्टाचार मुक्त बनाएगी। इनता ही नहीं श्री अग्रवाल ने राज्य की बर्बादी के लिए कांग्रेस और भाजपा को जिम्मेदार ठहराया।

पार्टी द्वारा घोषित उम्मीदवारों में मंडला से रिटायर्ड ज्वाइंट कलेक्टर प्रेमलाल वरकड़े, मांधाता से डॉ भक्त पर्ह्लाद मिश्रा, पिछोर से हनुमंत सिंह चौहान, चंदेरी से रितेश जैन, नागौद से विवेक सिंह लोधी, श्योपुर से कुलदीप सिंह तोमर और डबरा से रामवती शाक्य का नाम शामिल है।

वही इसके अलावा पार्टी ने बाबूलाल मालवीय, उज्जैन दक्षिण पश्चिम से शैलेन्द्र सिंह रूपावत, गोहद से गुड्डू वाल्मीक, भोपाल मध्य से फराज़ खान, भितरवार से शकुंतला चौधरी, लहार से योगेन्द्र सिंह कुशवाहा, भिंड से साकेत सक्सेना, सेमरिया से प्रमोद शर्मा, बैतूल से अजय सोनी, गंधवानी से गोविंद रावत, झाबुआ से दिलीप सिंह मीणा, ब्यावरा से कालूराम असैया, गंजबासौदा से राजेन्द्र तिवारी, हरसूद से प्रमिला  चौहान और शाजापुर से जिया उर्रहमान को पार्टी ने टिकेट दिया है।