CM nitish

शहीद संजय के परिजनों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की मुलाकात

202

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद संजय कुमार सिन्हा के परिजनों से मुलाकात की। सीएम ने पटना जिले के मसौढ़ी स्थित राजा बिगहा गांव जाकर आतंकी हमले में शहीद हुए संजय कुमार सिन्हा के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी।

मुख्यमंत्री ने शहीद के शोक संतप्त परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। नीतीश कुमार ने जम्मू-कश्मीर के हंदवाड़ा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में बिहार के बेगूसराय जिले के बखरी प्रखण्ड के ध्यान चक्की गांव के रहने वाले केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के अधिकारी पिंटू कुमार सिंह के शहीद होने पर गहरा शोक व्यक्त किया।

नीतीश ने कहा कि जवानों की शहादत को देश हमेशा याद रखेगा। उन्होंने इस वीर सपूत की शहादत पर उनके परिजनों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने कहा कि पूरा बिहार शहीद के परिवार के साथ है।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि शहीद सीआरपीएफ के अधिकारी पिंटू कुमार सिंह के निकटतम आश्रित को राज्य सरकार की ओर से सभी प्रकार की निर्धारित सहायता दी जायेगी। इसके साथ ही शहीद अधिकारी का राज्य सरकार की ओर से पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जायेगा।