BREAKING NEWS
Search
chirag paswan on nitish kumar

चिराग पासवान का CM नीतीश पर हमला, कहा- कुर्सी के खेल में बर्बाद कर दिए पांच साल

253
Share this news...

Patna: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्‍यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने एक बार फिर जनता दल यूनाइटेड (JDU) के अध्‍यक्ष व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर हमला किया है। उन्‍होंने बीते पांच साल के दौरान बिहार में कोई विकास नहीं होने की बात कही है। यह भी कहा है कि जेडीयू को दिया एक-एक वोट बिहार के भविष्‍य को बर्बाद कर देगा। चिराग ने जनता से कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) वोट मांगने आएं तो उनसे पूछिए कि उन्‍होंने पांच साल के दौरान क्‍या किया है। उन्‍होंने कुर्सी के खेल में बिहारियों के पांच साल बर्बाद कर दिए।

पिछले पांच साल से आने वाले पांच साल की कल्पना

सोमवार को चिराग पासवान ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला किया। लिखा कि नीतीश कुमार के पिछले पांच साल के कार्यकाल को देख कर आने वाले पांच साल की कल्पना की जा सकती है। अगर बिहार को इस बेबसी से निकलना है तोकड़े कदम उठाने की जरूरत है। चिराग ने आगे लिखा है कि जेडीयू को दिया गया एक भी वोट कल बिहार को बर्बाद कर देगा।

नीतीश कुमार से पूछिए कि कौन-कौन वादे पूरे किए

जनता से अपील करते हुए चिराग ने लिखा है कि अगर कोई विधायक, मंत्री या खुद नीतीश कुमार वोट मांगने आएं उनसे पूछिए कि उन्‍होंने बीते पांच साल में क्या किया है? नीतीश कुमार से पूछिए की उनके ‘सात निश्चय’ कार्यक्रम में शामिल कौन-कौन वादे पूरे किए गए हैं?

जनता को नहीं दे रहे बीते पांच साल की जानकारी

चिराग ने लिखा है कि बीते पांच साल के कार्यकाल पर कुछ नहीं बोलना एक धोखा है। बिहार की जनता को जानबूझ कर बीते पांच साल के कार्यों की जानकारी नहीं दी जा रही है। नीतीश कुमार ने कुर्सी के खेल में ये बिहार की जनता के ये पांच बर्बाद कर दिए। इन पांच सालों के दौरान बिहार में अफसरों का राज रहा।सात निश्चय में शामिल कोई भी निश्चय पूरा नहीं हुआ। मुख्‍यमंत्री इन पांच सालों में हुए कार्यों का ब्योरा दें।

चिराग का दावा: एलजेपी को मिलेंगी जेडीयू से अधिक सीटें

चिराग ने आगे दावा किया है कि एलजेपी को जेडीयू से अधिक सीटें मिलेंगी। इसके साथ एलजेपी बिहार फर्स्‍ट बिहारी फर्स्‍ट के संकल्प के साथ नया और युवा बिहार बनाएगी।

 

Share this news...