Ananya Pandey and Chunky Pandey

Nepotism: ट्रोलिंग के बाद बेटी अनन्या को चंकी पांडेय ने दी नसीहत, ‘मेरा नाम लेना बंद करें’

164

New Delhi: पति पत्नी और वो की कामयाबी का जश्न मना रहीं अनन्या पांडेय कुछ दिन पहले अपने एक बयान को लेकर काफ़ी ट्रोल हुई थीं। सोशल मीडिया में उनका काफ़ी मज़ाक बनाया गया। अब पिता चंकी पांडेय बेटी के बचाव में आये हैं और उन्होंने एक बेहद ज़रूरी नसीहत अनन्या को दी है।

फ़िल्म जर्नलिस्ट राजीव मसंद के शो में अनन्या ने नेपोटिज़्म के सवाल पर कहा था कि उनके पिता चंकी पांडेय कभी कॉफी विद करण में नहीं गये। अनन्या ने कहा कि उन्हें चंकी पांडेय की बेटी होने पर गर्व है, जिन्होंने अपनी स्थिति बनाने के लिए काफ़ी संघर्ष किया है। शो में उनके साथ बैठे गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा था कि हमारे सपने जहां पूरे होते हैं, वहां से इनका संघर्ष शुरू होता है। इसको लेकर अनन्या जमकर ट्रोल हुई थीं।

अब टैब्लॉयड मुंबई मिरर से बात करते हुए चंकी पांडेय ने कहा कि वो पहली बार तब ट्रोल हुई थी, जब मेरी तुलना टोनी स्टार्क से की थी। दूसरी बार इस शो के लिए ट्रोल हुईं। चंकी ने कहा कि मैं उससे कहना चाहता हूं कि मेरा नाम लेना बंद कर देना चाहिए।

चंकी अब सैफ़ अली ख़ान की फ़िल्म जवानी जानेमन में दिखायी देंगे। इससे पहले वो इसी साल आयी साहो में विलेन के रोल में दिखे थे, जिसमें उनका किरदार काफ़ी ख़तरनाक था। इसके बाद अक्षय कुमार की फ़िल्म हाउसफुल 4 में भी चंकी पांडेय ने आख़िरी पास्ता का किरदार निभाया। इस फ्रेंचाइजी से वो शुरू से जुड़े रहे हैं। वहीं अनन्या पांडेय ने करण जौहर की फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया और दिसम्बर में वो पति पत्नी वो में नज़र आयीं।

86 करोड़ से अधिक कमाकर यह फ़िल्म बॉक्स ऑफ़िस पर हिट रही है। मुदस्सर अज़ीज़ निर्देशित इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे, जबकि भूमि पेडनेकर भी लीड स्टार कास्ट का हिस्सा थीं। अनन्या अब ईशान खट्टर के साथ खाली पीली में नज़र आएंगी।