BREAKING NEWS
Search
Dalhisarai clash between police and villagers

पुलिस व ग्रामीणों के बीच झड़प मामले में एक गिरफ्तार, नाला निर्माण के दौरान हुई थी रोड़ेबाजी

231

Patna: दलसिंहसराय नगर पंचायत वार्ड संख्या- 13 के बेलबन्ना टोला में मंगलवार की दोपहर नाला निर्माण को लेकर पुलिस और रामपुर जलालपुर गांव के ग्रामीणों के बीच झड़प मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। इसमें एक को नामजद किया गया है वहीं कई अज्ञात को आरोपित किया गया है। पुलिस ने नामजद एक को गिरफ्तार कर लिया है। दर्ज प्राथमिकी में सरकारी कामकाज में बाधा डालने व पुलिस पर हमले का आरोप लगाया गया है। पुलिस इस मामले में अज्ञात की खोज कर रही है।

बता दें कि उस विवाद में ग्रामीणों ने पुलिस पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज कर ग्रामीणों को खदेड़ दिया। एसडीओ, डीएसपी के साथ चार थाने की पुलिस की उपस्थिति में नगर पंचायत कर्मियों ने नाला खोदने का का काम शुरू किया गया। अनुमंडलीय अस्पताल से जल निकासी को लेकर जिलाधिकारी शशांक शुभंकर के निर्देश पर नगर पंचायत ने वार्ड संख्या 13 के बेलबन्ना टोला में 30 जुलाई को नाला निर्माण कार्य प्रारंभ कराया था। लेकिन रामपुरजलालपुर गांव के ग्रामीणों ने नाला निर्माण कार्य को रोक दिया था।

हालांकि एसडीओ ज्ञानेंद्र कुमार और ग्रामीणों के बीच समझौता हुआ था। लेकिन जब पुनः मंगलवार को नाला निर्माण शुरू हुआ तो ग्रामीणों ने निर्माण का विरोध करते हुए पुलिस टीम पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी।