cleaness survey

जन-जन तक स्वच्छता सर्वेक्षण को लेकर ब्लॉक कर्मियों द्वारा चलाया गया जागरूकता अभियान

180
rajesh kumar mehta

राजेश कुमार मेहता

कोडरमा (डोमचांच)। प्रखंड में  स्वच्छता सर्वेक्षण जागरूकता काफी तेजी से चलाई गई। प्रखंड के ब्लॉक कर्मियों के द्वारा जन-जन तक स्वच्छता सर्वेक्षण की जानकारी दी गई। वहीं Android मोबाइल पर ssg 18 एप्लीकेशन इंस्टॉल कर सभी को स्वच्छता के बारे में जानकारी दी गई और जिले में कार्यक्रम जोरों से चल रहा हैं।

बताते चलें कि ब्लॉक कर्मियों द्वारा डोमचांच थाना के समीप जागरूकता अभियान चलाया गया। थाना प्रभारी विनोद यादव भी मौजूद थे और कार्यक्रम को सफल बनाने में महतत्वपूर्ण भूमिका निभाए। वहीं दिन ढलने के पूर्व कैंडल मार्च के द्वारा स्वच्छता अभियान कार्यक्रम में लोगों से बढ़ चढ़कर भागीदारी बनने के लिए प्रेरित किया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित ब्लॉक कर्मी एवं सदस्य जो कि प्रखण्ड में स्वच्छता अभियान को लेकर पॉजिटिव एनर्जी के साथ दिनभर अड़े रहे। इस दिन भर के अभियान में शामिल होने वाले ब्लॉक कर्मी और सदस्य जो दिन भर जिले को टॉप 1 की रेटिंग के लिए प्रेरित किया।

इसके आलावा कार्यक्रम में मुकुंद श्रीवास्तव बीपीओ संजय शर्मा मुकेश कुमार पांडे धीरज कुमार प्रदीप कुमार राजेश कुमार मेहता मुकेश कुमार गोस्वामी (CSC VLE) रवि कुमार और कई अन्य लोग मौजूद थे।