BREAKING NEWS
Search
Shivraj chauhan

CM शिवराज ने बोला राहुल गांधी पर हमला, कहा- पतली पिन का चार्जर भी नहीं बना पाए

511

भोपाल। MP चुनाव को लेकर सभी दलों द्वारा जनता को लुभाने के लिए हर कोशिश की जा रही है। इसी कड़ी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने MP के दौरे के दौरान स्थानीय लोगों को रिझाने की कोशिश की।

दरअसल, MP चुनावी दौरे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हम चाहते है कि आपके फ़ोन के पीछे, शर्ट के पीछे और आपके जूतों के पीछे MP सरकार लिखा जाए।

इस बयान के बाद CM शिवराज सिंह चौहान ने राहुल गांधी पर जोरदार पलटवार किया है। CM शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि ‘मेड इन मध्यप्रदेश’ मोबाइल, ‘मेड इन चित्रकूट’ मोबाइल, BHEL के मोबाइल, पता नहीं राहुलजी और कहां-कहां मोबाइल बनाने की फ़ैक्टरी लगाने वाले है। राहुलजी आज भले कुछ भी बोल रहें हैं, पर सच्चाई ये है कि पिछले 70 सालों में ‘मेड इन अमेठी’ लिखा हुआ ‘पतली पिन का चार्जर’ भी नहीं बना पाए।

बता दें, गुरुवार को MP दौरे के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा था कि हम चाहते है कि आपके फ़ोन के पीछे, शर्ट के पीछे और आपके जूतों के पीछे MP सरकार लिखा जाए। इसके आलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि ‘मोदी सरकार ने 526 करोड़ रूपये का लड़ाकू राफेल विमान 1600 करोड़ रूपये में खरीदने का सौदा किया है।”