BREAKING NEWS
Search
Akhilesh Yadav

मुख्यमंत्री ने गौरीगंज से साधा बीजेपी पर निशाना, मांगे राकेश सिंह के लिये वोट

291

मीनाक्षी मिश्रा,

अमेठी जैसी महत्वपूर्ण सीट को बचाये रखने की जद्दोजहद करते हुए आज सपा के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गौरीगंजगंज विधानसभा के नन्दमहर मे जनसभा को संबोधित किया। वही सपा कार्यकर्ताओं ने उत्साह दिखाते हुए अपने बीच आये मुख्यमंत्री को माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया।

साथ ही विधायक राकेश प्रताप सिंह ने  स्मृति चिह्न देकर सीएम को सम्मानित किया। अपनी जनसभा में भारी भीड़ को देखते हुए मुख्यमंत्री गदगद हो गए। व इस इस सभा को ऐतिहासिक करार दिया। वही मंच पर पडोसी विधानसभा के विधायक व कुनबे के परिवहन मंत्री नदारद दिखे। साथ ही उनका बैनर पोस्टर भी मंच से नदारद दिखा।

मुख्यमंत्री ने मंच से कहा

मुख्यमंत्री ने समाजवादी योजनाओं की प्रशंसा करते हुए कहा कि 100 व 1090 की योजना की शुरूआत कर सपा सरकार ने काफी अच्छा काम किया है। यूपी मे हमने किसानो की सिंचाई बिल्कुल मुफ्त की है। जबकि अगर समाजवादी की सरकार बनती है तो अनाज भी बिल्कुल मुफ्त मिलेगा। उन्होंने कहा कि यदि आने वाले समय मे अगर मेरी सरकार बनी तो कोई बिना घर के नही रहेगा।


बीजेपी पर साधा पर नोट बन्दी को लेकर उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि नोट बन्दी से  कई लोगो की मौत हुई है। काला पैसा  किसी का नही होता सिर्फ बीजेपी उसे काला पैसा कहती है। बीजेपी के वादे के अनुसार किसी के जनधन खाते मे काला धन अभी तक नहीं आया।

न ही किसी के खाते मे पैसा आया । उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी तो केवल मन की बात करती है। उन्होंने प्रधानमंत्री को आड़े हाँथो लेते हुए कहा कि मोदी जी हम पर आरोप लगाते है कि हम बिजली नहीं देते है। लेकिन वे अपने संसदीय क्षेत्र को ही देख लें, वहाँ मैने 24 घंटे बिजली दी है।

वही बहुजन समाज पार्टी पर निशाना साधते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पत्थर वाली सरकार ने भी कुछ नही किया था। अपने विकास के कसीदे पढ़ते हुए उन्होंने कहा कि मैने तीन महीने के अन्दर दो गाँव मे सोलर लैंप के सहारे गाँव को पूरी बिजली मुफ्त दिया।


भ्रष्टाचार के आरोपों पर उन्होंने कहा कि रिश्वत लेने व देने वाले को भी एक ही धारा होती है। सरकार बनती है तो महिलाओ को एक एक प्रेशर कुकर दिया जायेगा । उन्होंने कहा इस बार समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर आप दसवी की मार्कसीट लेकर आये और दौड़ मे सबसे आगे आये और पुलिस मे भर्ती हो। उन्होंने भरोसा दिलाया कि 11 तारीख के बाद सरकार बनती है तो सबसे पहले समाजवादी पेंशन दी जायेगी।


सीएम ने मंच से गुजारिश करते हुए कहा कि कांग्रेस को भी चाहिए की राकेश सिंह का सपोर्ट करे। उन्होंने मोदी द्वारा कहे जाने वाले दो कुनबों के गठबंधन पर जवाब देते हुए कहा कि यह दो कुनबो की सरकार नही होगी। यह दो युवा की सरकार बनने जा रही है।


वही रक्षामंत्री के गोद लिये गांव बरौलिया के बीजेपी कार्यकर्ता सुरेंद्र प्रताप सिंह ने सैकड़ो समर्थक के साथ सपा का दामन थाम लिया।