Hostage

सहरसा पॉलीटेक्निक कॉलेज छात्राओं ने शिक्षक को बनाया बंधक, संस्थान में धांधली से नाराज छात्रों ने की तालाबंदी

106
Sarfaraj Alam

मोहम्मद सरफ़राज़ आलम

सहरसा। सदर थाना क्षेत्र राजकीय पॉलिटेक्निक सहरसा में पॉलिटेक्निक के छात्राओं ने शिक्षक को बंधक बना कर गेट में ताला बंद कर नारेबाजी कॉलेज प्रसासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

वहीं छात्राओं ने कॉलेज प्रसासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इस पोलटेक्निक कॉलेज की छात्राओं के लिए कोई सुविधा उपलब्ध नहीं किया गया है। जिस कारण ये सभी छात्राओं को पठन पाठन करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

वहीं कुछ छात्राओं ने बताया कि इस कॉलेज में कोई नियम कानून नहीं है ना ही शिक्षक ठीक समय मे कॉलेज आते है और न कभी ठीक तरह पढ़ाई करवाई जाती है। साथ ही छात्राओं ने भी बताया कि कॉलेज में न ही लैब है और न किसी तरह का कोई पशिक्षण का सामान ऐसे में हमलोगों कैसे पढाई कर सकते है।

उन्होंने ये भी बताया कि कभी भी क्लास रूटिंग के अनुसार कभी भी क्लास नही हुआ है सर आते है कभी भी और अपने मनमानी क्लास करवाते है और जब मन हुआ तो क्लास नही भी करवाते है ऐसे में हमलोगों शिक्षा कैसे प्राप्त कर सकेंगे। वहीं जब इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को मिली अपने दल बल के साथ पोलटेक्निक कॉलेज पहुंच कर आक्रोशित छात्राओं को समझा बुझाकर शांत करवाया।

Reviews

  • 10
  • 2

    Score

User Rating: 0 ( 0 Votes )