BREAKING NEWS
Search
JDU

कम्युनिस्ट पार्टी फ्यूज बल्ब हैं, अब इससे कुछ नहीं होने वाला- JDU

560
Share this news...
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय। जदयू के कार्यकर्ताओं की मांग पर बेगूसराय लोकसभा सीट जदयू के कोटे मे आने की उम्मीद हैं और यहां से कोई जिला का बेटा ही उम्मीदवार होगा। कम्युनिस्ट पार्टी फ्यूज बल्ब हैं। अब इससे कुछ नही होने वाला हैं। यह उद्गार जदयू के जिलाध्यक्ष भूमिपाल ने भगवानपुर स्थित जदयू कार्यालय मे पार्टी द्वारा आयोजित संवाद समीक्षा बैठक मे व्यक्त की।

उन्होंने ने कन्हैया का नाम लिए बगैर तंज कसा और कहा कि राहुल गांधी बेगूसराय एक लाॅलीपाप भेजा हैं। चुनाव के बाद जनता को दर्शण नहीं देगा। बिहार मे नीतीश के बेदाग चेहरे पर चुनाव होगा। जदयू का सपना है कि अपने नेता नीतीश कुमार को दिल्ली के लाल किला से तिरंगा फहराते देखे। उन्होंने एससी एसटी एक्ट पर बोलते हुए कहा कि दलित का नेता जब बीच सड़क पर आज भी सरेआम पीटाते हुए देखा जाता हैं। तब आम हरिजन कैसे बख्शे जाएंगे, इसलिए इस एक्ट की आवश्यकता हैं।

लोकतंत्र मे सबको अपने हक के बारे मे बोलने का अधिकार हैं। लेकिन इसके लिए किसी नेता पर हमला निन्दनीय हैं। उन्होंने संगठन की मजबूती पर बल देने के लिए कार्यकर्ताओं से अपील की तथा कहा जो जो काम नही करे वैसे निष्क्रिय हो उसे पद से हटा दें । उन्होंने पंचायत स्तर पर संगठन को मजबूत करने का गूर बताया।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के विकास यात्रा सहित मुजफ्फरपुर, अरवल, सासाराम, सहरसा की घटना तथा विपक्ष के कर्तूत की विस्तार से चर्चा की। बैठक मे उपस्थित जदयू के पंचायत अध्यक्षो तथा कार्यकर्तओं ने प्रखंड के सभी पदाधिकारीयों खासकर थानाध्यक्ष के द्वारा अवहेलना किये जाने की शिकायत जिलाध्यक्ष के समक्ष की।

सबो ने एक मत से स्वीकार किए कि प्रखंड तथा थाना मे धांधली होती हैं। बैठक के बाद जिलाध्यक्ष भूमिपाल राय, जिला उपाध्यक्ष रामसुन्दर कुशवाहा सभी पंचायत अध्यक्षो सहित अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ताओ को चादर ओढ़ाकर कर स्वागत किया गया।

बैठक को जिला उपाध्यक्ष रामसुन्दर कुशवाहा, जिला महामंत्री लक्ष्मी देवी, डा नन्द प्रकाश, गंगा राय, राम मिलन राय, मो फिरोज , रामानंद दास, डा राम विनय शर्मा, संतोष कुमार, रविंद्र कुमार, राम लोचन महतो , नन्दकिशोर सिंह, मुकेश कुमार राय, सुमन कुमार, घनश्याम चौरसिया सहित अन्य लोगो ने सम्बोधित किया। कार्यक्रम का संचालन जदयू के प्रखंड अध्यक्ष डा एसपी सिंह ने किया।

Share this news...