National water Award

राजस्थान के नए वाटरमेन कलेक्टर का आईएफडब्ल्यूजे के पत्रकारों ने किया अभिनंदन

109
Omprakash Varma

ओमप्रकाश वर्मा

माधोपुर। राजस्थान के नए वाटरमेन सवाई माधोपुर कलेक्टर डॉ. एस.पी.सिंह को नेशनल वाटर अवार्ड 2018 से सम्मानित होने के पश्चात सवाई माधोपुर आगमन पर बुधवार को इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्टस् (आईएफडब्ल्यूजे) के पत्रकारों ने आईएफडब्ल्यूजे जिला अध्यक्ष राजेश शर्मा के नेतृत्व में जिला कलेक्टर कक्ष में उनका बांरा जिले में जल संचय के अभिनव कार्य हेतु सम्मान करते हुए माला पहनाकर अभिनंदन किया।

आईएफडब्ल्यूजे के जिला सचिव ज़ियाउल इस्लाम ने बताया कि इस अवसर पर समस्त पत्रकारों ने जिला कलेक्टर को बधाई देते हुए कहा कि इस प्रकार का अभिनव कार्य सवाई माधोपुर जिले में भी किया जाए तो जिला लाभांवित होगा।

जिला कलेक्टर ने पत्रकारों से कहा कि निश्चित रूप से सवाई माधोपुर जिले की आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए प्रासंगिक विषयों पर कार्य करते हुए राज्य सरकार की मंशा के अनुसार आमजन को राहत प्रदान करने के कार्याे को निरंतर जारी रखा जाएगा। जिसमें मीडिया का सहयोग भी बेहद आवश्यक है।

इस अवसर पर जिला कलेक्टर ने आईएफडब्लूजे पदाधिकारियों के आग्रह पर आईएफडब्ल्यूजे के कलेंडर का विमोचन भी किया। साथ ही जिला अध्यक्ष राजेश शर्मा ने जिला कलेक्टर को इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्टस् का परिचय और गतिविधियों से अवगत करवाया।

इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लक्ष्मण दास, सहायक सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी गजाधर भरत के अलावा उपाध्यक्ष हीरालाल जैन, श्यामसुंदर शर्मा, राजमल जैन, बजरंग सिंह राजावत, महासचिव दिलीप शर्मा, सचिव इंजीनियर ज़ियाउल इस्लाम, हेमेन्द्र शर्मा, सुनील जोशी, इंजीनियर शहजाद बैग सहित अन्य पत्रकार भी उपस्थित थे।