BREAKING NEWS
Search
Mahagathbandhan

महागठबंधन में आई भूचाल, कभी भी बिखर सकते हैं सभी दल!

326

पटना- बिहार में इन दिनों बिहार महागठबंधन में कुछ सीटों को लेकर साथी दलों में सहमती नहीं बनती हुई नजर आ रही है. इसी कड़ी में महागठबंधन में साथी दलों के बीच तकरार जारी है.

आपको बताते चले कि सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में सबसे ज्यादा कांग्रेस और राजद के बीच पेंच फंसा हुआ है. ऐसे में दोनों दलों के नेता लगातार एक बयानबाजी कर रहे है.

वहीं गुरुवार की शाम जहां महागठबंधन में उम्मीदवारों की सूची जारी होने वाली है, मगर उससे पहले की बयानबाजी का दौर चरम पर है. इतना ही नहीं कांग्रेस की सांसद रंजीत रंजन ने यहां तक कह दिया कि पार्टी हर परिस्थिति के लिए तैयार है. उन्होंने  कहा कि यह विधानसभा नहीं लोकसभा चुनाव है.

दूसरी तरफ ख़बरों के मुताबिक दरभंगा सीट को लेकर राजद और कांग्रेस के बीच अभी भी पेंच फंसा हुआ है. अभी तक साफ़ नहीं हो पाया है कि इस सीट से कांग्रेस के कीर्ति आजाद, VIP प्रमुख मुकेश सहनी या राजद से अब्दुल बारी सिद्दीकी चुनाव लड़ेंगे.

आलम यह है कि कांग्रेस के कई नेता जैसे- निखिल कुमार, शकील अहमद, कीर्ति आजाद, रंजीत रंजन, कौकब कादरी, लवली आनंद, सदानंद सिंह, अवधेश सिंह समेत दर्जन भर नेताओं ने राजद और सहयोगियों के रवैये से पार्टी के प्रमुख को अवगत कराया है.

इतना ही नहीं कांग्रेस के नेता अजित शर्मा ने यहां तक कहा कि अब काफी देर हो चुकी है. उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस अकेले ही चुनाव लड़ती हैं, तो उसका बड़ा फायदा मिलेगा.