BREAKING NEWS
Search
अजय राय

कांग्रेस नेता अजय राय नें अस्सी घाट पर छाने प्रधानमंत्री वाले पकौड़े

378

कांग्रेसी इस बार भाजपाईयों को पकौड़ों की मार मारनें के फुल मूड में हैं…

Tabish Ahmed

ताबिश अहमद

 

 

 

 

 

वाराणसी: देश के प्रधानमंत्री और वाराणसी के सांसद नरेन्‍द्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ चुके कांग्रेस नेता व पूर्व विधायक आज अजय राय अस्‍सी घाट पर पकौड़ी छानते देखे गये हैं।एक समय कट्टर भाजपाई, फिर सपाई और अब कांग्रेसी नेता बन चुके अजय राय दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के उस बयान के विरोध में पकौड़ा छानने को विवश हुए हैं, जिसमें पीएम ने पकौड़ा बेचने को भी एक बिजनेस बताया था। मंगलवार को अस्‍सी घाट पर अजय राय जिले के वरिष्‍ठ कांग्रेसी नेताओं के साथ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की नीतियों के विरोध में पकौड़ा छानकर प्रदर्शन कर रहे थे।

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में कांग्रेस नेताओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कांग्रेस नेताओं ने ना सिर्फ अस्‍सी घाट पर पकौड़ा स्‍टॉल लगाया बल्‍कि इस दौरान पूर्व विधायक अजय राय ने अपने समर्थकों के साथ पकौड़ी छानकर मोदी सरकार का विरोध भी किया। इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा, महानगर अध्यक्ष सीताराम केशरी, जिला कोऑर्डिनेटर राघवेन्द्र चौबे भी उनके साथ मौजूद रहे।

बाद में मीडिया से बात करते हुए अजय राय ने बताया कि पीएम मोदी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया है, बल्‍कि बेरोजगारों के जले पर नमक छिड़कने के लिए पकौड़ा वाला बयान दे दिया है। अजय राय ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी पर जमकर जुबानी हमला बोला। वहीं कांग्रेस जिलाध्‍यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने बताया कि भाजपा ने 2014 में चाय के नाम पर वोट हासिल किया था जो अब 2019 आते-आते पकौड़ा के नाम पर गुमराह करने लगी है।

कांग्रेसियों ने आरोप लगाया कि देश के 80 फीसदी युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं, ये आंकड़ा 2014 में 42 फीसदी था। सरकार युवाओं को रोजगार देने की जगह उनका मजाक उड़ाने में लगी हुई है।

विरोध प्रदर्शन के अंत में छाने गये पकौड़ों को वहां मौजूद कांग्रेसी नेताओं ने खुद भी चखा और उपस्‍थित लोगों को भी वितरित किया। बता दें कि पकौड़ों में नमक-मिर्च ज्यादा था, हालांकि हमने शिकायत तो नही की लेकिन उपस्थित पत्रकारों के चेहरे पर नजर गढ़ाए कांग्रेसजनों नें जैसे ही पकौड़े का तीखापन हमारे चेहरे पर पढ़ा तपाक से बोल पड़े, ‘गुरू ई प्रधानमंत्री छाप पकौड़ा है, इसमें मजा नही सजा हौ…’ और हम समझ गये कि कांग्रेसी इस बार भाजपाईयों को पकौड़ों की मार मारनें के मूड में हैं।