BREAKING NEWS
Search
समिट

विदेश से देश का पैसा लाने का वादा करनें वालों के राज में ही देश का पैसा विदेश जा रहा है: अजय राय

592

उत्तरप्रदेश इन्वेस्टर्स समिट पर कांग्रेसी नेताओं ने उठाये सवाल…

MD Asif

मो० आसिफ़ (वाराणासी संवाददाता)

 

 

 

 

 

वाराणसी: उत्तर प्रदेश में इन्वेस्टर्स समिट के माध्यम से यूपी के कायाकल्प की नींव तय करने की कवायद आज से शुरू हुई। इस समिट की अगुवाई खुद पीएम कर रहे है तो दूसरी तरफ इस समिट को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है।

पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में नीरव मोदी की गिरफ्तारी और मूल भूत सुविधाओं को लेकर सत्याग्रह कर रहे कांग्रेस के नेताओं ने यूपी के इन्वेस्टर्स समिट पर सवाल खड़ा कर दिया है। कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय राय ने यूपी समिट में आए निवेशकों को नीरव मोदी का रिश्तेदार बताते हुए पीएम से नीरव मोदी को ढूंढने की बात कही।

कांग्रेस के पूर्व विधायक अजय राय ने यूपी समिट पर तंज करते हुए वाराणसी में कहा कि ‘इन्वेस्टर समिट में मोदी जी को पंजाब नेशनल बैंक के घोटालेबाज नीरव मोदी को ढूंढना चाहिए, क्योंकि इस समिट में नीरव और मेहुल चौकसी के रिश्तेदार भी हिस्सा ले रहे हैं। इस समिट में इनके रिश्तेदारों से पूछताछ कर नीरव मोदी को ढूंढना चाहिए।

अजय राय ने कहा कि सभी घोटालेबाज चाहे वो नीरव मोदी हों, मेहुल चौकसी हों या कानपूर के कोठारी बंधू ये सभी एक ही जगह से आते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ दओस शिखर सम्मलेन में गये थे नीरव मोदी उन्हें मोदी जी ढूंढकर लायें।

अजय राय ने यह भी कहा कि ‘इन्वेस्टर्स समिट तो मोदी जी का काम ही है पहले गुजरात में करते थे और अब यूपी में कर रहे है । यूपी में इन्वेस्टर आएंगे लेकिन उनके लिए पहले माहौल देना चाहिए। बिजली, पानी, सड़क और कानून व्यवस्था देंगे तभी निश्चित तौर पर इन्वेस्टर आएंगे।