mahagathbandhan

कांग्रेस नगर अध्यक्ष ने किया कई क्षेत्रों का दौरा, महागठबंधन के लिए मांगे वोट

248
Moinul Haque

मोईनुल हक़ नदवी

बेगूसराय- बुधवार को हाफिज रुहुल्लाह बेगूसराय अल्पसंख्यक नगर अध्यक्ष ने नगर विधानसभा क्षेत्र के कई गांव और पंचायत का दौरा करने के बाद कहा कि महागठबंधन प्रतियाशी डॉ. तनवीर हसन राजनीति के एक मंझे हुए खिलाड़ी है, उन्होंने अपनी उम्र का पूरा हिस्सा साफ छवि की सियासत के नाम किया है, जिनकी पहचान एक कर्मठ, ईमानदार और हर जाति व समाज मे लोकप्रिय के रूप में है.

उन्होंने हमेशा पीड़ित, शोषित वर्ग के लिऐ उत्कृष्ट काम किये हैं। आपको बता दें, कि इससे मामला साफ हो गया कि शोषित, पीड़ित, दलित, महादलित, पिछड़ा अति पिछड़ा वर्गों ने सराहना किया है और इन लोगों ने साफ शब्दों में बताया कि हम लोग तनवीर हसन को वोट देने जा रहे हैं, क्योंकि बाबा भीमराव अंबेडकर का संविधान संकट में है जिसे हर हाल में बचाना है.

इसलिए हम सबने एकजुट होकर महागठबंधन का साथ देने का निर्णय लिया है और यह गठबंधन फासिस्टवादी शक्तियों को परास्त करेगी.
आगे उन्होंने बताया कि हमारे पूर्वजों ने जो संविधान हमें दिया था कि देश में हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, भाई भाई बनकर रहेंगे. लेकिन, इस संविधान को कम्युनल फोर्सज खंडित करने का प्रयास किया है.

इसलिए हम अपने संविधान की सुरक्षा करेंगे और मादर ए वतन हिंदुस्तान को टुकड़े टुकड़े होने से रोकने के लिए सेकुलर फोर्स मिलजुल कर भारत में नरेंद्र मोदी को हटाने का काम करेगें.

आगे उन्होंने कहा कि मुसलमानों के क्षेत्रों में दौरा करने के बाद स्पष्ट हुआ कि कुछ लोग इधर उधर भटक रहे हैं, लेकिन चुनाव आते-आते यह सभी लोग महा गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. तनवीर हसन को अपना कीमती वोट देकर विजयी बनाएंगे और लोगों ने भी विश्वास दिलाया कि हम लोग तनवीर हसन को ही लालटेन छाप पर बटन दबाकर विजय बनाएंगे.

उधर दूसरी ओर नगर अध्यक्ष ने बताया कि ये हमारा जनसंपर्क का कार्यक्रम नगर विधायक श्रीमती अमिता भूषण जी के निर्देश अनुसार प्रारंभ किया गया है, जिसका मकसद राजद प्रत्याशी को जिताकर राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी के हाथ को मजबूत करना है और संविधानिक संस्थाओं को मज़बूत करना है जो कि पिछले NDA की सरकार ने कमज़ोर बना दिया है.

ऐसे विचारधारा के लोगों सत्ता से उखाड़ फेंकने के प्रयास की कड़ी है. साथ ही श्रीमती विधायक के निर्देशानुसार नयाय योजना की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का काम भी किया जा रहा है और महागठबंधन प्रत्याशी की जीत को सुनिश्चित करने हेतु हर मुमकिन प्रयास करने का संकल्प लिया.

इस जनसंपर्क अभियान में युवा पंचायत अध्यक्ष हनज़ला उर्फ मिस्टर, सरफराज आलम, सऊद आलम, मो साबिर, फखरू, मोहिबुल्ला और अन्य लोग उपस्थित थे.