BREAKING NEWS
Search
shivraj vs scindia

इन सीटों पर सिंधिया VS शिवराज का कांग्रेस ने फिर लगाया पुराना दांव!

470

भोपाल। MP चुनाव अब नजदीक है। कांग्रेस और भाजपा के बीच तकरार जारी है। ऐसे में MP चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी सूची जारी कर दी है। इससे पहले कांग्रेस ने शनिवार को अपनी पहली सूची जारी की थी। 

जिनमें कांग्रेस ने 155 नामों की घोषणा की थी। कुल मिलाकर अब बात की जाए तो कांग्रेस ने अब 171 नामों की सूची जारी कर दी है। ख़ास बात यह है कि दूसरी सूची में घोषित किए गए उम्मीदवारों में दो सीटें ऐसी हैं जहां पिछली 24 फरवरी को चुनाव हुए थे। उस दौरान कांग्रेस ने जिन चहरों पर दांव लगाया था इस बार भी कांग्रेस ने ऐसा ही किया है।

आपको बताते चले यह दोनों सीटें कोलारस और मुंगावली हैं। जहां कोलारस से महेंद्र सिंह यादव और मुंगावली से ब्रजेंद्र यादव को टिकट दिया गया है। इन दोनों सीटों पर उपचुनाव में कांग्रेस को जीत मिली थी।

बता दें, शिवपुरी जिले के कोलारस और अशोकनगर के मुंगावली सीट सिंधिया के संसदीय क्षेत्र में आते हैं और इन दोनों सीटों पर सिंधिया ने पूरी ताकत झोंक दी थी। वहीं इसी तरह दूसरी ओर CM शिवराज सिंह चौहान ने भी इन दोनों सीटों पर पूरी ताकत झोंक दी थी। तभी से यह मुकाबला सिंधिया बनाम शिवराज कहा जाने लगा था।