BREAKING NEWS
Search
congress

हिंदुत्व के एजेंडे पर चल पड़ी कांग्रेस, बिहार में निकालेंगे यह बड़ी यात्रा

661

पटना। इन दिनों कांग्रेस आगामी लेकर भगवान हनुमान और हिंदुत्व को अपना एजेंडा बना चुकी है। बिहार में कांग्रेस नेता आठ जनवरी को हनुमान परिक्रमा रथ यात्रा निकालने वाले है।

दरअसल, कांग्रेस अपने इस एजेंडे के जरिये भाजपा के खिलाफ माहौल बनाने की कोशिश करेगी। इसके आलावा पार्टी के प्रमुख राहुल गांधी की पटना में प्रस्तावित रैली के लिए निमंत्रण भी देंगे।

congress poster

Janmanchnews.com

आपको बताते चले बिहार में कांग्रेसी नेताओं का हिन्दुत्व पर भरोसा बढ़ता जा रहा है। इसका उदहारण साफ तौर पर पोस्टर में दिख रहा है। इस पोस्टर में राम हनुमान का जाप करते-करते कांग्रेस नेता अब हनुमान परिक्रमा रथ यात्रा निकालने की तैयारी कर रहे हैं।

वहीं इन दिनों हनुमान की जाति को लेकर भाजपा के नेताओं द्वारा दिए जा रहे बयान को लेकर कांग्रेस नेता सिद्धार्थ क्षत्रीय ने कहा है कि हनुमान जी को भाजपा नेताओं ने कभी दलित तो कभी मुस्लिम बना दिया। जिसके कारण नाराज हनुमान जी ने MP, राजस्थान और छत्तीसगढ़ चुनाव में भाजपा से इसका बदला लिया है।

साथ ही उन्होंने कहा कि ऐसे में यह तय हो चुका है कि अब हनुमान जी 2019 चुनाव में भी अपना कमाल दिखाएंगे और भाजपा को उसकी दुष्टता के लिए दंडित करेंगे।