Congress Rally

जन आकांक्षा रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने झोंकी पूरी ताकत

300
Lalit Kishor

ललित किशोर कुमार

बांका। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के द्वारा आयोजित पटना के गांधी मैदान में होने वाली जन आकांक्षा रैली को सफल बनाने के लिए हर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है।

इसी कड़ी में गुरुवार को जन आकांक्षा रैली को सफल बनाने हेतु जमुई पहुंचे सासंदीय प्रभारी श्रीमति सुनैना झा ने कहा कि 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में लाखों लाख की संख्या में उनका भाषण सुनने लोग पहुंच रहे हैं।

मुझे आशा नहीं बल्कि पूर्ण विश्वास है कि जन आकांक्षा रैली में जमुई जिला की भी अहम भूमिका रहेगी। उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार से लोग तंग आ चुका है, देश को इसने 20 वर्ष पीछे धकेल दिया है। कांग्रेस के द्वारा किये गये सारे काम जो लोगों को बुनियादी सुविधा से जुड़े हुए हैं, लगभग सभी काम बंद पड़े हैं। इनके शासन काल उधोग धंधा बिलकुल चौपट हो गया है।

बेरोजगार सड़क पर रोजगार के आभाव में भटक रहे हैं। प्रियंका गांधी का राजनीति में आना विपक्ष को रास नही आ रहा है। उन्होंने जमुई के तमाम लोगो से जनाकांक्षा रैली में आने का न्योता दिया। प्रभारी के साथ जमुई के दौरे पर पहुंचे सह-प्रभारी कांग्रेस नेता व प्रवक्ता प्रो. निकेश कुमार सिंह ने कहा कि राहुल गांधी की जन आकांक्षा रैली ऐतिहासिक रैली होगी।

उन्होंने प्रियंका गांधी के राजनीति में आने को एक नये युग का शुरुआत बतलाया। उन्होंने कहा कि जिन आकांक्षा और उम्मीद के साथ देश की जनता ने मोदी को गद्दी पर बैठाया था, वह खरा नही उतरा। इसके शासन काल में देश में कोई सुरक्षित नहीं है। जातिवाद का जहर घोल जा रहा है मंदिर, मस्जिद के नाम पर एक दूसरे को लड़ाया जा रहा है।

जन आकांक्षा रैली के माध्यम से मोदी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प हर कार्यकर्त्ता को लेना होगा। मौके पर उपस्थित सदस्यों ने 3 फरवरी को पटना चलने का आह्वान किया। साथ ही साथ प्रियंका गांधी और माननीय ज्योतिरादित्य सिंधिया को महासचिव तथा प्रभारी बनाये जाने पर कांग्रेस के लोगों ने प्रसन्नता व्यक्त की।