BREAKING NEWS
Search
Jamalpur Road Mirjapur

क्षेत्र पंचायत जमालपुर प्रमुख द्वारा सड़क और सुरक्षा दीवार का कराया गया निर्माण

393
निसार अहमद

निसार अहमद

मिर्जापुर। क्षेत्र पंचायत जमालपुर अन्तर्गत जमालपुर से घरवाह मार्ग का क्षेत्र पंचायत प्रमुख द्वारा सड़क की मरम्मत के साथ-साथ सुरक्षा दीवार का भी निर्माण कराया गया है। सिग्मा न्यूज़ प्रतिनिधि से वार्ता करते हुए क्षेत्र पंचायत सदस्य अमित कुमार ने बताया कि जमालपुर से घरवाह जाने वाला मार्ग के एक तरफ नाला एवं दूसरे तरफ में तालाब होने से रास्ता दोनों तरफ से गिरते-गिरते बिल्कुल सकरा हो गया था।

उन्होंने बताया कि इस मार्ग से 35 – 40 गांव के ग्रामीणों का जमालपुर आना जाना लगा रहता है। जमालपुर बाजार में देवकली इण्टर कालेज , क्षेत्र पंचायत, जमालपुर थाना एवं सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र है।

क्षेत्रवासियों की समस्या को देखते हुए सड़क का चौड़ीकरण करते हुए सड़क के किनारे नाले की तरफ सुरक्षा दिवार बनाया गया है, ताकि सड़क की मिट्टी नाले में न गिरने पाये। इस सकरे रोड का चौड़ीकरण होने तथा सुरक्षा दीवार बनवाने से क्षेत्र के लोगों में हर्ष ब्याप्त है। 

क्षेत्र पंचायत सदस्य अमित कुमार ने बताया कि सड़क के दूसरी तरफ जिधर तालाब है, उधर भी जल्द ही सुरक्षा दीवार बनवाया जायेगा, ताकि सड़क की मिट्टी तालाब में गिरने न पाए। क्षेत्र पंचायत प्रमुख द्वारा इस सड़क को बनवाने से ग्रामीणों में प्रसन्नता देखी जा रही है।

गौरी गांव निवासी प्रभात सिंह, नरेन्द्र कुमार पटेल, चन्दन कुमार पटेल एवं बनौली गांव निवासी गारद सिंह ने बताया कि इस सड़क के बन जाने से क्षेत्र के पचासों गांव के लोग लाभान्वित होगें।